जन्मदिन: पजामे के नाड़े की वजह से चंकी पांडे को मिला था बॉलीवुड में ब्रेक

जन्मदिन: पजामे के नाड़े की वजह से चंकी पांडे को मिला था बॉलीवुड में ब्रेक

प्रेषित समय :11:08:02 AM / Sun, Sep 26th, 2021

अपनी धाकड़ एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता चंकी पांडे आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड में काम करते हुए चंकी पांडे ने एक्शन से लेकर कॉमेडी तक हर तरह के कई दमदार रोल में काम किया है. लेकिन एक्टर को उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड में बड़े ही  अंदाज में मिली थी. आपको बता दें, उनका पहली फिल्म मिलने का किस्सा पूरे बॉलीवुड में सबसे अलग है. 

चंकी पांडे को अपने पजामा के नाडा बांधना नहीं आता था, जिस वजह से वो एक होटल के टॉयलेट में खड़े थे, जहां इस दौरान होटल के उसी टॉयलेट में दिग्गज फिल्ममेकर पहलाज निहलानी की एंट्री होती है. पहलाज टॉयलेट के अंदर चंकी की मदद करते हैं और वहीं से इन दोनों की दोस्ती हो गई और चंकी पांडे को पहलाज की फिल्म में काम करने का मौका भी मिल गया. चंकी पांडे इस बात का जिक्र महशूर टीवी होस्ट साइरस बरुचा के शो में किया था. चंकी कहते हैं कि ” मेरे साथ एक दिक्कत थी मुझे पजामा की गांठ बांधना तो आता था लेकिन उसे खोलना मेरे बस के बाहर था. मुझे याद है मैं उस दौरान एक चूड़ीदार पहनकर एक शादी में गया था.”

वो आगे कहते हैं कि ”ज्यादा बीयर पीने के वजह से मुझे बाथरूम जाना पड़ा लेकिन अंदर जाने के बाद मैं अपने नाड़े को खोल ही नहीं पाया, वहां मैंने बाथरूम में ही खड़े होकर चीखना शुरू कर दिया कि कोई मेरी मदद करो, बाथरूम में खड़े कई लोग इसे मजाक समझ रहे थे. लेकिन इस बीच एक शख्स जो मेरी मदद करने के लिए आगे बढ़े वो पहलाज निहलानी थे.” आपको बता दें, इस मुलाकात के बाद दोनों ने बैठकर कई घंटों तक बातचीत की क्योंकि उस दौरान इंटरनेट का जमाना था नहीं. इस मुलाकात के दौरान पहलाज ने चंकी से उनके काम के बारे पूछा, जहां चंकी ने जवाब देते हुए कहा कि वो एक मॉडल हैं और फिल्मों में अपने लिए काम की तलाश कर रहे हैं.

इस बीच पहलाज ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि वो एक निर्देशक हैं और उन्होंने हाल ही में गोविंदा के साथ एक फिल्म बनाई है. ये बात सुनने के बाद चंकी पांडे बेहद हैरान हो गए. इस मुलाकात के बाद चंकी को पहलाज निहलानी ने अपने ऑफिस बुलाया और उनके साथ अपनी पहली फिल्म को साइन किया. चंकी के साथ पहलाज ने अपनी पहली फिल्म सन 1987 में ‘आग ही आग’ साइन की थी. जहां उसके 1 साल बाद उन्होंने चंकी को अपनी दूसरी फिल्म में मौका दिया जिसका नाम ‘पाप की दुनिया’ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply