पटना में बेलगाम कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले सात लोगों को कुचला, दो की दर्दनाक मौत

पटना में बेलगाम कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले सात लोगों को कुचला, दो की दर्दनाक मौत

प्रेषित समय :13:38:49 PM / Tue, Sep 28th, 2021

पटना. पटना में मंगलवार की सुबह एक बेलगाम कार ने एक साथ सात लोगों को कुचल दिया. घटना रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के एनएच 30 की है. मिली जानकारी के अनुसार तेज गति और लापरवाही से जा रही कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले रामकृष्ण नगर और सारंगपुर इलाके के सात लोगों को एक ही झटके में अपनी चपेट में लेते हुए कुचल दिया. इस हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं.

इस दुर्घटना के बाद नाराज भीड़ ने कार में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी और जो लोग कार पर सवार थे उनके साथ मारपीट भी की. बाद में दो लोगों को भीड़ ने बंधक बना लिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को सामान्य करने की कोशिश की और घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. नाराज भीड़ उस समय उम्र हो गई जब पुलिस बंधक बनाए गए दो लोगों को अपने साथ ले जाने लगी.

लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी और बंधक बनाए गए लोगों की एक बार फिर से पिटाई की गई. बाद में पुलिस ने किसी तरीके से स्थिति को सामान्य किया. फिलहाल मामला ट्रैफिक थाने के पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया है और ट्रैफिक थाने में केस दर्ज किया गया है. यह पहला मौका नहीं है जब एनएच 30 पर इस तरीके से कोई भी बड़ी दुर्घटना हुई हो लेकिन दुर्घटनाओं पर नियंत्रण नहीं हो पाना ट्रैफिक पुलिस के लिए एक बड़ा बड़ी समस्या है क्योंकि दुर्घटनाओं के बाद इस इलाके में कई बार लोग कानून हाथों में ले लेते है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब बिहार में दिहाड़ी मजदूरों के बैंक खाते में 9.99 करोड़ रुपये, किसने डाले, हो रही जांच

बिहार की इस कोर्ट का आदेश: माखन चोरी बाल लीला तो मिठाई चोरी अपराध कैसे? कहते हुए जज ने किशोर को कर दिया रिहा

Bihar BSSC भर्ती 2021 : बिहार में खान निरीक्षक के 100 पदों पर भर्ती

बिहार: नीतीश कुमार ने मद्य निषेध और उत्पाद नियमावली 2021 को दी अपनी स्वीकृति

बिहार के अररिया में भीषण सड़क हादसा: कार सवार पांच दोस्तों की दर्दनाक मौत

Leave a Reply