Birthday Special : आशा पारेख ने जिंदगी भर सिंगल रहने का किया था फैसला

Birthday Special : आशा पारेख ने जिंदगी भर सिंगल रहने का किया था फैसला

प्रेषित समय :11:47:06 AM / Sat, Oct 2nd, 2021

आशा पारेख अपने समय की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक थीं. वैसे आज भी उनकी बेहतरीन एक्टिंग दर्शकों के दिलों में बसी हुई है. आशा ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. वैसे क्या आप जानते हैं कि आशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं. आशा का नाम नासिर हुसैन के साथ काफी समय तक जुड़ा था.

आशा ने नासिर से सच्चा प्यार किया था, इसलिए जब उन्हें लगा कि नासिर उनके नसीब में नहीं हैं तो उन्होंने भले ही उन्हें छोड़ दिया, लेकिन फिर कभी किसी से शादी नहीं की. आशा पूरी लाइफ सिंगल रही हैं.

आशा पारेख ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं जानती हूं कि मैंने हिट गर्ल में नासिर हुसैन के साथ प्यार की बात कबूली है. मैं उनसे प्यार करती थी, लेकिन कभी नहीं चाहती थी कि इससे उनके परिवार पर बुरा असर पड़े या उनके बच्चों पर गलत असर हो. इससे अच्छा मैं अपने में खुश थी.

शादी ना करने पर आशा ने कहा था, मैंने कोई गलती नहीं की. ऐसा नहीं है कि मैंने कभी शादी करना नहीं चाहा. मेरी मां ने तो मेरी शादी के लिए पहले से कपड़े भी लिए हुए थे. मैं कुछ लड़कों से भी मिली, लेकिन एंड वही हुआ. मुझे वो सब अपने लिए सही नहीं लगे.

समय के साथ मेरी मां ने भी मेरी शादी के सपने देखना बंद कर दिए थे. जिसे भी वह मेरी कुंडली दिखातीं वो कहते कि मेरी शादी कभी सक्सेसफुल नहीं होगी. मुझे इन बातों पर विश्वास नहीं था, लेकिन मेरे मन में शांती नहीं थी.आशा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें कभी साथी की जरूरत नहीं महसूस हुई तो उन्होंने कहा था, नहीं मुझे कभी नहीं लगा कि मेरे साथ कोई होना चाहिए. मैं इंट्रोवर्ट नहीं हूं, लेकिन मेरे दोस्त हैं जिनसे मैं बात करती हूं. अगर आपके नसीब में शादी नहीं है तो आप कुछ नहीं कर सकते.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस को अंतरिक्ष में भेजेगी कंपनी! स्पेस में शूट होगा वीडियो

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

‘नमस्ते इंग्लैंड’ की एक्ट्रेस अलंकृता सहाय से चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपए

Leave a Reply