ब्रिटनी स्पीयर्स की हुई जीत, पिता जैमी की कंजरवेटरशिप से मिली आजादी

ब्रिटनी स्पीयर्स की हुई जीत, पिता जैमी की कंजरवेटरशिप से मिली आजादी

प्रेषित समय :12:55:16 PM / Sat, Oct 2nd, 2021

ब्रिटनी स्पीयर्स को फाइनली पिता जैमी स्पीयर्स की कंजरवेटरशिप (संरक्षणता) से आजादी मिल गई है. दरअसल, कोर्ट ने ब्रिटनी के पिता की संरक्षणता को खत्म कर दिया है. जज ब्रेंडा पेन्नी ने कोर्ट में कहा, ‘जैमी स्पीयर्स को तुरंत ब्रिटनी की संरक्षणता से हटा दिया जा रहा है. मिस्टर स्पीयर्स को सिंगर की सारी संपत्ति उन्हें वापस करनी होगी.’

स्पीयर्स के पिता के पास 13 से सिंगर की संरक्षणता थी. हालांकि सिंगर ने अपने पिता पर आरोप लगाया था कि वह उनकी लाइफ पर पूरा कंट्रोल करते हैं और उन्हें बिना उनकी जानकारी के दवाइयां दी जाती थी.

बता दें कि ब्रिटनी के सपोर्ट में कई फैंस कोर्ट के बाहर आ गए थे. इतना ही नहीं, उन्होंने जैमी को जेल में डालने की भी डिमांड की. ब्रिटनी के वकील मैथ्यू ने जेमी को खराब और गलत काम करने वाला शख्स बताया. उन्होंने कहा, ‘ब्रिटनी को कल बिना अपने पिता की संरक्षणता के उठना चाहिए. ये मेरी क्लाइंट चाहती है, ये मेरी क्लाइंट की जरूरत है और यही मेरी क्लाइंट डिजर्व करती है.’

बता दें कि ब्रिटनी को मिली इस आजादी से उनके मंगेतर सैम भी काफी खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, फ्री ब्रिटनी, बधाई हो.

ब्रिटनी को मिली इस आजादी से वैसे फैंस भी काफी खुश हैं. वैसे बता दें कि ब्रिटनी को बॉलीवुड सेलेब्स से भी काफी सपोर्ट मिला था. मलाइका अरोड़ा, रिया चक्रवर्ती और करीना कपूर खान जैसे सेलेब्स ने फ्री बिटनी पोस्ट किए थे. सभी का कहना था कि ब्रिटनी को आजादी मिलनी चाहिए क्योंकि ये उनका हक है.

क्यों पिता के पास थी संरक्षणता

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार ब्रिटनी ने अपने बाल काट दिए थे और वहीं एक बार फोटोग्राफर्स पर हमला कर दिया था. ब्रिटनी की हालत ठीक नहीं देखते हुए कोर्ट ने सिंगर के पिता को उनकी संरक्षणता दे दी थी.

ब्रिटनी ने लगाए थे पिता पर आरोप

ब्रिटनी ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा था, बिना मेरी मर्जी के मुझे दवाइयां दी जाती थी और रिहैब भेज दिया गया था. इसके साथ ही मेपा अपने पैसों पर भी कंट्रोल नहीं था. मैं शादी करना चाहती हूं और बच्चे चाहती हूं. कुछ दिक्कतें हैं जिस वजह से मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओपन टॉप पहनकर प्रियंका ने वोग मैग्जीन के लिए करवाया बोल्ड फोटोशूट

निया शर्मा के बोल्ड और ब्यूटीफुल अवतार ने लोगों को बनाया दीवाना

बिग बॉस ओटीटी के घर से वायरल हुईं नेहा भसीन की बोल्ड तस्वीरें

टीवी की संस्कारी बहू देवोलीना ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

कुंडली भाग्य’ की प्रीता ने ब्लैक आउटफिट में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Leave a Reply