सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अपने बेटे को लेकर पहुंच गए अधिकारिक बैठक में, फोटो वायरल

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अपने बेटे को लेकर पहुंच गए अधिकारिक बैठक में, फोटो वायरल

प्रेषित समय :12:21:28 PM / Sun, Oct 3rd, 2021

चंडीगढ़. दो हफ्ते पहले पंजाब के मुख्यमंत्री बने चरणजीत सिंह चन्नी ने अभी तक चैन की सांस नहीं ली है. कैप्टन अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच जुबानी जंग से परेशान चन्नी अब खुद नई मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल गुरुवार को एक आधिकारिक बैठक में चन्नी अपने बेटे रिदमजीत सिंह को लेकर पहुंच गए. ये बैठक राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर बुलाई गई थी. राज्य के सारे मंत्री और पुलिस के आला अधिकारी इस बैठक में मौजूद थे. अब इस मीटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जहां उनका बेटा भी दिख रहा है.

भारतीय जनता पार्टी ने इस घटना को अनैतिक करार देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. भाजपा पंजाब के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा, चन्नी नियमों से अच्छी तरह वाकिफ हैं क्योंकि वो तीन बार विधायक रहे हैं. संविधान के नियमों का सम्मान करते हुए विश्वसनीयता और गरिमा हमेशा बनी रहनी चाहिए. ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि नियमों और मानदंडों से अच्छी तरह वाकिफ वरिष्ठ नौकरशाहों ने उन्हें इजाजत दी.

इस बैठक में भाग लेने वाले मंत्रियों में परगट सिंह भी थे, जिन्हें शिक्षा, खेल और एनआरआई मामलों के मंत्रालय दिए गए हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री या अन्य मंत्री के परिवार का कोई भी सदस्य आधिकारिक बैठकों में उपस्थित नहीं हो सकता है. अगर ऐसा होता है तो ये राज्य सरकार के कामकाज के नियमों का उल्लंघन है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

8 साल की बच्ची का कटा हाथ पीजीआई चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने 11 घंटे में दोबारा जोड़ा

चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान और 7 अन्य को किया तलब

चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान और 7 अन्य को किया तलब

Leave a Reply