ये है ब्रिटेन का सबसे बड़ा परिवार, खा जाते हैं एक हफ्ते में 40 हजार का खाना

ये है ब्रिटेन का सबसे बड़ा परिवार, खा जाते हैं एक हफ्ते में 40 हजार का खाना

प्रेषित समय :09:57:59 AM / Sun, Oct 3rd, 2021

ब्रिटेन के सबसे बड़े परिवार में शामिल है रेडफोर्डस फैमिली. इस परिवार में कुल 22 बच्चे और मां-बाप  शामिल है. इसके अलावा ये परिवार और बड़ा होता जा रहा है. 22 बच्चों के पेरेंट्स अब नाना-नानी बन रहे हैं. परिवार की मालकिन ने अपने घर के फ्रिज की तस्वीरें शेयर की है. सूए और नोएल रेडफोर्ड के 22 बच्चे एक हफ्ते में करीब 40 हजार रुपए का खाना खा जाते हैं.  
सूए ने बताया कि एक दिन में उनके घर पर 16 लीटर दूध इस्तेमाल होता है. इसके अलावा ब्रेड के दो से तीन बड़े पैकेट्स खत्म हो जाते हैं. अगर वो सॉसेज खाते हैं, तो एक बार के खाने में करीब 60 सॉसेज खत्म हो जाते हैं.

सूए ने अपने घर के फ्रिज की तस्वीर शेयर की. इसमें ऊपर से नीचे तक सामान भरा हुआ था. फैमिली के पास LG का बड़ा रेफ्रिजेरेटर है, जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए है. इसी में फैमिली का राशन स्टोर होता है.

पूरे फ्रिज में दूध की बोतल, मीट के कई बड़े टुकड़े और चीज के चार बड़े-बड़े ब्लॉक्स दिखाई दिए. नीचे के कम्पार्टमेंट में सब्जियां और फल भरे हुए दिखाई दिए. ये सारा खाना एक हफ्ते में खत्म हो जाता है.

तीन टाइम के खाने के अलावा बीच में बच्चे स्नैक्स भी खाते हैं. इसके लिए सूए कई चॉकलेट्स और चिप्स लेकर रखती हैं. अपनी शॉपिंग पर हुए खर्चे शेयर करते हुए सूए ने लोगों को हैरान कर दिया. इतने खर्चे के बाद भी ये परिवार साथ है और अब और भी बड़ा होता जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply