लखीमपुर खीरी में बवाल, बेकाबू कार ने किसानों को कुचला, 3 लोगों के मौत की खबर, हंगामा

लखीमपुर खीरी में बवाल, बेकाबू कार ने किसानों को कुचला, 3 लोगों के मौत की खबर, हंगामा

प्रेषित समय :17:24:17 PM / Sun, Oct 3rd, 2021

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के तिकुनियां में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के गांव बनवीर पहुंचने की ख़बर पर रविवार को हजारों किसानों ने महाराजा अग्रसेन खेल मैदान में बने उस हेलिपैड स्थल पर कब्जा जमा लिया. यह किसान मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे थे. हादसे के बाद हंगामा शुरू हो गया है. मौके पर तीन गाडिय़ों में आग लगा दी गई है. इस दौरान काले झंडे दिखाकर विरोध करने वाले किसानों की गाडिय़ों को रौंद दिया गया.

बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के गांव के दौरे को देखते हुए डिप्टी सीएम को रिसीव करने आ रहे भाजपा नेता के बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ विरोध करने के दौरान किसानों की भिड़ंत हो गई. घटना के बाद मौके पर मौजूद दर्जनों किसानों ने किसानों को कुचलने वाली दोनों गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया. किसानों ने भाजपा नेता पर गाड़ी से कुचलने का आरोप लगाया है. सूत्रों के मुताबिक घटना में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हैं.

जबकि तीन लोगों के मौत की खबर है. लेकिन जिला प्रशासन ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. वहीं कार्यक्रम स्थल पर जा रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का काफिला वापस हो गया है. बवाल की सूचना पर डीएम व एसपी समेत भारी फोर्स मौके पर मौजूद है. इस बारे में अभी तक कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है फिलहाल तिकुनिया में भारी संख्या में पुलिस बल के साथ अधिकारी कैंप मौजूद है. लखनऊ से कमिश्नर एवं आईजी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के जिलों में जनता दर्शन का हाल: रियलिटी चेक में फेल हुए 14 डीएम और 16 एसएसपी

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष गयादीन अनुरागी ने दिया इस्तीफा

उत्तर प्रदेश: अब घर में 4 बोतल से ज्यादा रखने पर लेना होगा लाइसेंस

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, देवबंद के बाद अब मऊ में भी होगा एटीएस सेंटर

नारायण राणे बोले- मानहानि के मामलों में उद्धव ठाकरे को जल्द ही उत्तर प्रदेश जाना होगा

Leave a Reply