लखनऊ एयरपोर्ट में जमीन पर बैठे सीएम भूपेश बघेल, कहा- मुझे लखीमपुर जाने से रोका जा रहा है

लखनऊ एयरपोर्ट में जमीन पर बैठे सीएम भूपेश बघेल, कहा- मुझे लखीमपुर जाने से रोका जा रहा है

प्रेषित समय :14:45:11 PM / Tue, Oct 5th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में प्रदर्शनकारी किसानों की मौत के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे. लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने उन्हें बाहर निकलने से रोक दिया. जिसके बाद भूपेश बघेल एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए. बाहर निकलने से रोके जाने की जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी.

उन्होंने बताया कि बिना किसी आदेश के मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोका जा रहा है. धरने पर बैठे बघेल ने अपना एक फोटो भी शेयर किया है. जिसमें वह फर्श पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनके आसपास सुरक्षाकर्मी तैनात हैं.

धरने पर बैठे अपने फोटो के साथ भूपेश बघेल ने लिखा, बिना किसी आदेश के मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोका जा रहा है. लखनऊ रवाना होने से पहले उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, मैं लखनऊ के लिए निकल चुका हूं. किसानों के साथ न्याय होकर रहेगा.

सीएम बघेल ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में सुरक्षाकर्मी उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकलने से रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान सुरक्षाकर्मियों से सवाल जवाब भी कर रहे हैं. वीडियो में सीएम बघेल सुरक्षाकर्मियों से सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वह सुरक्षाकर्मियों से पूछते हैं कि मुझे क्यों रोका जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply