60 साल की दादी की बोल्डनेस पर फिदा हैं 20 साल छोटे मर्द भी

60 साल की दादी की बोल्डनेस पर फिदा हैं 20 साल छोटे मर्द भी

प्रेषित समय :08:56:08 AM / Tue, Oct 5th, 2021

एडोरा ओकरो को देखकर लगता है कि वे 30-35 साल की होंगी. अगर वे आपसे खुद भी कहेंगी कि उनकी उम्र 60 साल है, तो ये आपके गले नहीं उतरेगा. तभी तो उनसे 20 साल छोटे मर्द उनसे डेटिंग की उम्मीद कर बैठते हैं.

एजिंग लाइक ओल्ड वाइन की जीती-जागती मूरत एडोरा की फ्लॉलेस स्किन और शार्प फीचर्स आपको आकर्षण में बांध लेंगे. वे अपनी उम्र से करीब 30 साल छोटी दिखती हैं. सबसे हैरानी की बात ये है कि उन्होंने कभी भी इसके लिए बोटॉक्स ट्रीटमेंट या कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया.

पेशे के डांस टीचर एडोरा बताती हैं कि अपनी स्किन सुंदर लगने के लिए वे बहुत सारा पानी पीकर इसे हाइड्रेटेड रखती हैं और सन प्रोटेक्शन लगाकर रखती हैं. वे खुद कहती हैं कि डेटिंग साइट पर उन्हें अपनी उम्र से 21 साल छोटे मर्दों की डेटिंग रिक्वेस्ट आती है. हालांकि वे इसे शर्मिंदा करने वाला कहती हैं.

जब वे ऐसे लोगों को अपनी उम्र के बारे में बताती हैं, तो उन्हें बिल्कुल भी यकीन नहीं होता. जब मैं इसका प्रूफ उन्हें देती हूं तो वे पागल हो जाते हैं. दादी बनने की उम्र में लोगों का उन्हें डेट करने का ऑफर वाकई दिलचस्प होता है. कहीं भी वे अपना एज प्रूफ देती हैं, तो लोग उन्हें ऊपर से नीचे तक घूरने लगते हैं.

एडोरा पहले वकील भी रह चुकी हैं और खाली वक्त में वे डीजे का काम भी करती हैं. उनकी लाइफस्टाइल युवा लोगों की तरह ही एनर्जी से भरी हुई है. वे अपने जवां लुक्स के राज़ पर बात करते हुए कहती हैं कि बस वे हेल्दी रहने में यकीन करती हैं. उनका कहना है कि अपनी बाकी चीज़ों की तरह ही अपने शरीर का भी ख्याल रखना ज़रूरी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डेटिंग ऐप Tinder पर बनाई बेसहारा जानवरों की प्रोफाइल, ताकि मिल सके उन्हें घर

महिला ने डेटिंग एप से 16 युवकों को लूटा, वेब सीरीज से सीखा अपराध का तरीका

मॉडर्न लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए आप अपना सकते हैं ये ओल्ड स्कूल डेटिंग

Leave a Reply