यामी गौतम को है लाइलाज स्किन डिजीज, बोलीं- सालों से सह रही हूं दर्द

यामी गौतम को है लाइलाज स्किन डिजीज, बोलीं- सालों से सह रही हूं दर्द

प्रेषित समय :09:51:21 AM / Tue, Oct 5th, 2021

फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. जो भी उन्हें देखता है बस देखता ही रह जाता है. बात करें चाहें उनके लुक्स या फिर स्किन की, सब कुछ यामी का परफेक्ट है. उन्हें देखकर ऐसा लगता है, ईश्वर ने उन्हें बड़ी ही फुर्सत से बनाया होगा. उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं है. मगर ऐसा उनके चाहने वालों को लगता है. यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खुलासा किया है, जिसमें वे कह रही हैं कि उन्हें एक स्किन डिजीज है, और जिसका कोई इलाज नहीं है.

स्किन डिजीज से यामी गौतम लंबे वक्त से जुझ रही है. त्वचा की इस लाइलाज बीमारी का नाम केरारोसिस पिलारिस है. यह स्कीन डिजीज उन्हें टीनएज से है, जिसमें स्कीन के ऊपर छोटे-छोटे दाने उभर आते हैं. जब उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो मेकअप के माध्यम से दानों को छुपाया जाता था, मगर अब यामी ने यह फैसला किया है कि वो इन्हें छुपाएंगी नहीं. इस बात को वो खुद स्वीकार कर रही हैं.

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘हाल ही में मैंने फोटो शूट करवाया, पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान स्किन पर दिखने वाले दाने को छुपाया जाता, मगर मैंने फैसला किया कि अब वो इस फैक्ट खुले तौर पर स्वीकार करना चाहती हैं.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

अभिनेत्री यामी गौतम ने उरी के निर्देशक आदित्य धर से रचाई शादी, सामने आयी पहली तस्वीर

यामी गौतम को याद आया हिट एंड रन हादसा

Leave a Reply