कार खरीदना हुआ महंगा! मारुति के बाद Nissan ने भी बढ़ाई कीमत

कार खरीदना हुआ महंगा! मारुति के बाद Nissan ने भी बढ़ाई कीमत

प्रेषित समय :11:01:01 AM / Sun, Oct 10th, 2021

फेस्टिव सीजन में कार खरीदने का सपना आपके लिए महंगा हो सकता है. क्योंकि ज्यादातर कंपनी सीजन की शुरुआत से पहले ही इंपुट कॉस्ट में बढ़ोत्तरी की वजह से कीमत बढ़ा चुके हैं. वहीं हाल ही में जापानी कार मेकर Nissan ने भी अपनी सबसे पॉपुलर Magnite कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत बढ़ाने का ऐलान कर दिया है. Nissan ने इस एसयूवी को बीते साल दिसंबर में लॉन्च किया था. जिसके बाद से इस एसयूवी की कुल 65 हजार बुकिंग हो चुकी है. वहीं ये दूसरी बार है जब Nissan Magnite की कीमत बढ़ा रही है. आइए जानते है इस एसयूवी के लिए अब आपको कितने रुपये ज्यादा देने होंगे.

इतने रुपये बढ़ी Nissan Magnite की कीमत – कंपनी ने इस एसयूवी की कीमत वेरिएंट के आधार पर बढ़ाई है. जो कि अधिकत 17 हजार रुपये तक है. आपको बता दे Magnite SUV को कंपनी ने 4 वेरिएंट में लॉन्च किया था. जिसमें कंपनी ने 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया था. जो 71bhp की पावर और 96Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

XV Premium और XV Premium की कीमत में बढ़ोत्तरी – Carwale की रिपोर्ट के अनुसार निसान ने मैग्नाइट एसयूवी के इन दोनों ही वेरिएंट की कीमत में क्रमश: 6 हजार और 17 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है.

XL Turbo, XV Turbo और XV Premium की कीमत – इन सभी वेरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है. इसके साथ ही इन वेरिएंट में कंपनी ने मैनुअल और CVT गियरबॉक्स दिया है और इनकी कीमत में 10 से 13 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है.

Nissan कस्टमर को मिलेगी ये सुविधा – निसान इंडिया ने हाल ही में संभावित मैग्नाइट ग्राहकों के लिए वर्चुअल सेल्स एडवाइजर सेवा का भी अनावरण किया है. यह पहल खरीदारों को निसान के बिक्री अधिकारियों के साथ रीयल-टाइम बातचीत का लाभ उठाते हुए 360-डिग्री कार खरीद सहायता प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मां दुर्गा के अवतार में नजर आई प्रियंका गांधी, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जारी किया विवादित पोस्टर

मोदीजी! पतियों को फंसा दिए हो, पेट्रोल के कारण बाहर नहीं जा सकते? गैस के कारण घर में नहीं रह सकते?

कोटा डबलूसीआरईयू ओपन लाइन शाखा की कार्यकारिणी की बैठक आयोजित, इन पदाधिकारियों का हुआ चुनाव

Leave a Reply