जानवरों के साथ सोने का मिल रहा है मौका, एनिमल लॉज में लाखों देने को तैयार हैं लोग

जानवरों के साथ सोने का मिल रहा है मौका, एनिमल लॉज में लाखों देने को तैयार हैं लोग

प्रेषित समय :08:55:29 AM / Sun, Oct 10th, 2021

यूनाइटेड किंगडम में  एनिमल लॉज बनाया गया है. अगर आप एनिमल लवर हैं तो ये लॉज आपको काफी पसंद आएगा. इसमें अगले साल से बुकिंग शुरू हो जाएगी. इस सफारी लॉज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसमें लोगों को जिराफ और राइनो के साथ रातें बिताने का मौका मिलेगा. ये लॉज अगले साल वेस्ट मिडलैंड्स सफारी पार्क में खोला जाएगा. इसे बनाने की परमिशन पिछले हफ्ते ही मिली है. इसके बाद अब पार्क में दो बड़ी झोपड़ियां बनाई जाएंगी. इसे ऐसे बनाया जाएगा कि इंसान और जानवर इसमें एक साथ रह पाएं.

ये अपने तरह का पहला अनोखा लॉज होगा. इसमें एक राइनो के साथ चार लोग एक बार में झोपड़ी में रह पाएगा. इसमें ओपन लिविंग एरिया और बालकनी भी दी जाएगी. इसके डिजाइन की तस्वीरें जो सामने आई है, वो लोगों को काफी आकर्षित कर रही है. इस मॉडर्न हाई टेक झोपड़ी को कई फ्लोर्स में बनाया जाएगा. इसके पहले तले में दो बेडरूम और एक बाथरूम होगा. वहीं इसकी बालकनी से आप जानवरो को देख पाएंगे.

जो भी टूरिस्ट जिराफ के साथ रात बिताना चाहता है, उसके लिए अलग झोपड़ी बनाई जा रही है. इसमें कुल 8 जिराफ होंगे. इन लॉज में आपको नाश्ता और रात का खाना दिया जाएगा. साथ ही आप दो दिन पार्क में भी जा सकते हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि 2022 के आखिर तक इन लॉज में बुकिंग शुरू हो जाएगी. अभी इस लॉज में हाथियों को भी शामिल करने पर काम चल रहा है. लोग इस लॉज में रहने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply