खूबसूरत कहलाने से है महिला को चिढ़, खुद को दिखाना चाहती है चुड़ैल वाले लुक में

खूबसूरत कहलाने से है महिला को चिढ़, खुद को दिखाना चाहती है चुड़ैल वाले लुक में

प्रेषित समय :10:17:51 AM / Sun, Oct 10th, 2021

25 साल की शैनी को काफी अच्छा लगता है जब लोग उसे देखकर डर जाते हैं. इस शौक को पूरा करने के लिए उसने अपना हुलिया पूरी तरह बदल लिया. शैनी ने अपनी बॉडी में ना सिर्फ कई टैटू करवाए बल्कि अपनी आंखें भी बेहद डरावनी बनवा ली हैं.

हाल ही में एक मेकअप आर्टिस्ट ने शैनी का मेकओवर किया. शैनी ने अपनी बॉडी में जितने टैटू बनवाए थे, उसे मेकअप के जरिये कवरअप किया गया. इसके बाद शैनी को लेंस लगाए गए. इसके बाद शैनी एक नॉर्मल लड़की जैसी दिखने लगी. लेकिन अपने इस हुलिए को देख शैनी डर गई. उसका कहना है कि अब नॉर्मल दिखना उसके लिए बेहद अजीब सा है. उसे अच्छा लगता है जब लोग उसे देखकर घूरते हैं. उसे अपना सो कॉल्ड चुड़ैल वाला हुलिया काफी पसंद है.

शैनी ने अपना लुक चुड़ैल जैसा बनाने के लिए कई ट्रांसफॉर्मेशन करवाए. शैनी की बॉडी ट्रासंफॉर्मशन में कई टैटू, कान के छेद को बेहद बड़ा बनवाना, अपनी आंखों की पुतलियों का रंग बदलवाना शामिल है. उसने बताया कि अब अगर कोई उसे नहीं घूरता है तो उसे बेचैनी होने लगती है. हाल ही में शैनी ने एक टीवी शो में हिस्सा लिया था. इसमें मेकअप आर्टिस्ट ने उसे चुड़ैल से वापस नॉर्मल महिला का लुक दिया था. लेकिन खुद को साधारण देखकर वो डर गई थी.

टीवी शो के लिए शैनी के 20 टैटू को कवरअप किया गया. उसे अच्छे से मेकअप से ढंकने में घंटों लग गए. शैनी को ब्लू रंग की ड्रेस पहनाई गई. साथ ही ग्लॉसी लिपकलर लगाए गए. पिंक आईलैशेज में वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. शैनी की बॉडी में कुल 10 पियर्सिंग हैं. साथ ही उसके कान के छेद को 42 मिलीमीटर स्ट्रेच किया गया है. ऐसे में इन सभी को मेकअप से छिपाने में अच्छी-खासी मेहनत करनी पड़ी. इतना ही नहीं, इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए शैनी ने पहली बार हील्स पहने.

शैनी ने डेली स्टार से बातचीत में बताया कि जब मेकअप के बाद उसने खुद को आईने में देखा तो डर गई. ये नॉर्मल लुक उसके लिए डरावना है. वो अपने डेविल लुक के साथ बबेहद खुश है और आगे और भी पियर्सिंग और टैटू बनवाना चाहती है. फिलहाल लोग शैनी के मेकअप लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने उसे ऐसे ही रहने की रिक्वेस्ट की. हालांकि, शैनी अब कभी ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन नहीं करवाना चाहती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply