सूर्यवंशी के सितारों से टक्कर लेंगे विनोद दुलगंच

सूर्यवंशी के सितारों से टक्कर लेंगे विनोद दुलगंच

प्रेषित समय :08:00:01 AM / Sun, Oct 10th, 2021

मुंबई : अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह से भिड़ने के लिए तैयार हैं एक्टर विनोद दुलगंच. जी हां, दरअसल इन दिग्गज स्टार्स की फ़िल्म सूर्यवंशी इस दीवाली के अवसर पर रिलीज हो रही है और उसी अवसर पर विनोद दुलगंच स्टारर फ़िल्म तिज्जु भाई भी सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फ़िल्म के हीरो विनोद दुलगंच से जब यह पूछा गया कि आप अपनी फिल्म को मल्टीस्टारर फ़िल्म सूर्यवंशी के साथ क्यों रिलीज कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि मुझे अपने ऊपर, अपनी फिल्म तिज्जु भाई पर, हरियाणा और दिल्ली के लोगों पर भरोसा है कि वे लोग मुझे आगे लेकर आएंगे. मैं हरियाणा के जींद का रहने वाला हूं, जहां के लोग अड़ियल होते हैं. मेरी भी जिद है कि इस फ़िल्म को दीवाली के अवसर पर ही रिलीज करें.

      गौरतलब है कि रणदीप हुडा के बाद एक और हरियाणवी छोरा विनोद दुलगंच ने बॉलीवुड में छलांग मारी है. उन्होंने आगे बताया कि पिछले लॉक डाउन के दौरान अपनी फिल्म अब ये गलतियां ना हों" रिलीज की थी, उम्मीद है कि तिज्जु भाई को देखने 10 गुणा ज्यादा लोग आएंगे.

      गौरतलब है कि तिज्जु भाई के बाद विनोद दुलगंच फ़िल्म सुष्मिता में अलग रूप में दिखेंगे जिसकी शूटिंग जल्द ही लंदन में होगी. आपको बता दें कि तिज्जु भाई का टीज़र वी एंड वी एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज होकर काफी लोकप्रिय हो रहा है. जल्द ही इसका सांग लांच किया जाएगा.

विनोद दुलगंच जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म देसी बुल भी लांच कर रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर विनोद दुलगंच की दूसरी हिंदी फ़िल्म "तिज्जु भाई" के टीज़र को सोशल मीडिया पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. विनोद दुलगंच की एक्शन, थ्रिलर फ़िल्म तिज्जु भाई के निर्माता वी ऐंड वी एंटरटेनमेंट, सुष्मिता शौकीन हैं जबकि डायरेक्टर पवन प्रताप सिंह हैं. इस फ़िल्म में विनोद दुलगंच के अलावा रजा मुराद, पवन राज, कीर्ति कुमार उर्फ सत्ता, सागर शर्मा दिखाई देंगे. इस रोमांटिक एक्शन फिल्म की शूटिंग हरियाणा में की गई है. फ़िल्म में 3 सिचुएशनल सांग भी हैं. फ़िल्म का टाइटल सांग बॉलीवुड के मशहूर सिंगर नक्काश अज़ीज़ ने गाया है जबकि एक आइटम सॉन्ग और एक सैड सांग भी है.

आपको बता दें कि विनोद दुलगंच की पहली हिंदी फिल्म "अब ये गलतियां ना हों" 26 मार्च 2021 को रिलीज हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जन्मदिन: पजामे के नाड़े की वजह से चंकी पांडे को मिला था बॉलीवुड में ब्रेक

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

बॉलीवुड स्टार विनय आनंद की नई फिल्म का मुहूर्त!

Leave a Reply