जर्मनी: 27 साल की इस लड़की ने गुदवा रखे हैं सैकड़ों टैटू, लेकिन सूई देखते ही हो जाती है बेहोश

जर्मनी: 27 साल की इस लड़की ने गुदवा रखे हैं सैकड़ों टैटू, लेकिन सूई देखते ही हो जाती है बेहोश

प्रेषित समय :11:01:26 AM / Tue, Oct 12th, 2021

शरीर पर टैटू गुदवाने का शौक हर कोई पालता है, लेकिन इसके लिए उसे सूई के दर्द से गुजरना पड़ता है. लेकिन अगर सैकड़ों टैटू गुदवाने वाला कोई शख्स कहे कि उसे इंजेक्शन से डर लगता है, तो शायद ही यह बात किसी के गले उतरेगी. लेकिन यह सच है. टैटू की दीवानी 27 साल की जेना मेलोडी मिलर की पूरी बॉडी टैटू से ढंकी हुई है. लेकिन इस लड़की का कहना है कि उसे इंजेक्शन से इतना लगता है कि उसे देखते ही बेहोश हो जाती है.

जर्मनी की रहने वाली 27 वर्षीय जाना मिलर पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं. उन्हें टैटू गुदवाने का काफी शौक है. लेकिन जाना का कहना है कि टैटू गुदवाते वक्त वे सूई का दर्द तो बर्दाश्त कर लेती हैं, लेकिन इंजेक्शन निडल को देखते ही बेहोश हो जाती हैं. दिलचस्प बात यह है कि जब वह डॉक्टर और नर्सों से अपने इस फोबिया का जिक्र करती हैं, तब उन्हें लगता है कि जाना उनसे मजाक कर रही हैं. जाहिर-सी बात है कि अपने शरीर पर सैकड़ों टैटू गुदवाने वाला अगर ऐसी बात करे, तो कोई भी चौंकेगा.

बचपन से टैटू की शौकीन जाना ने पहली बार 19 साल की उम्र में अपना पहला टैटू बनवाया था. तब से लेकर अब तक वे अपने शरीर पर सैकड़ों टैटू गुदवा चुकी हैं. अपने इस शौक पर उन्होंने लाखों रुपए खर्च कर डाले हैं. लेकिन जैसे ही वे अपने फोबिया के बारे में मेडिकल स्टाफ को बताती हैं, तो वे उनके शरीर पर बने सैकड़ों टैटू को देखकर चौंक जाते हैं. मिलर की मानें, तो जब कभी भी उन्हें ब्लड सैंपल के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ता है, तो वे काफी घबराई हुई होती हैं. बता दें कि जाना ने अपने शरीर पर टैटू बनवाने में जितने पैसे खर्च किए हैं, उतने में एक ब्रैंड न्यू कार खरीदी जा सकती है. जाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1 लाख फॉलोवर्स हैं. जाना का कहना है कि टैटू बनवाते समय एनेस्थीसिया दिया जाता है, इसलिए उन्हें दर्द का आभास नहीं होता. जबकि इंजेक्शन के साथ ऐसा नहीं है. जाना का कहना है कि वे अपने पूरे शरीर को टैटू से ढंक लेना चाहती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लड़के ने गर्दन पर बनवाया Qr Code का टैटू, करना चाहता था कुछ ऐसा काम

रिहाना ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, डीपनेक ड्रेस में क्लीवेज पर बना टैटू किया फ्लॉन्ट

शरीर पर उगाया जंगल, पालता है ‘जहरीली’ मधुमक्खियां

पेशाब रोक कर रखने से शरीर के कई अंगों पर पड़ता है बुरा प्रभाव

Leave a Reply