यूपी: नाबालिग से पिता सहित 28 लोगों ने किया बलात्कार, कई नेताओं पर भी मामला दर्ज

यूपी: नाबालिग से पिता सहित 28 लोगों ने किया बलात्कार, कई नेताओं पर भी मामला दर्ज

प्रेषित समय :15:19:58 PM / Wed, Oct 13th, 2021

ललितपुर. ललितपुर में एक नाबालिग लड़की ने जिले के करीब 28 लोगों पर रेप का आरोप लगाया, जिसके बाद हड़कंप मच गया. जिन लोगों पर रेप का संगीन आरोप है उसमें नाबालिग लड़की के पिता, रिश्तेदारों के साथ कई नामचीन राजनेताओं के नाम भी शामिल हैं. पुलिस ने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की ने अपने पिता व परिवार के कई सदस्यों पर देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया तो सनसनी फैल गई. इस मामले के सामने आते ही लोग हैरान रहे गए. आरोप ललितपुर की राजनीतिक हस्तियों पर भी था इसको लेकर इस घटना की व्यापक चर्चा हो गई. पुलिस ने बिना देर किए एफआईआर दर्ज कर ली.

लड़की के मुताबिक जब वह कक्षा 6 में पढती थी. उसके पिता और रिश्तेदारों ने उसके साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया. कई बार उसने इसका विरोध किया, जिस पर उसके साथ मारपीट की जाती थी. उसे नशीली गोलियां खिलाकर रेप का शिकार बनाया गया.

पीडि़ता का आरोप है कि उसके साथ उसके पिता और रिश्तेदारों ने भी दुष्कर्म किया. कई नेताओं समेत 28 लोगों ने उसके साथ रेप किया. आरोप है कि 4-5 सालों तक बंधक बनाकर उसका शरीरिक शोषण किया गया. पीडि़त का कहना है कि किसी प्रकार उसने हिम्मत जुटाकर इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की. इसके बाद उसे मुक्त कराया गया है.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने तिलक यादव, राजू यादव, महेन्द्र यादव, अरविंद यादव, प्रबोध तिवारी, सोनू समैया, राजेश जैन, महेंद्र दुबे, नीरज तिवारी, महेंद्र सिंघई, दीपक अहिरवार, कोमलकांत सिंघई, चाचा और रिश्तेदारों समेत 28 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही लड़की की सुरक्षा के लिए फोर्स को तैनात कर दिया गया है. अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के बुलंदशहर में एनएच-91 पर मुंबई के ज्वैलर्स से 72 लाख की लूट

किसानों की अंतिम अरदास में शामिल होंगे प्रियंका और टिकैत, लखीमपुर सहित पूरे यूपी में अलर्ट

लखीमपुर हिंसा के विरोध में केंद्रीय मंत्री को बर्खास्त करने की मांग पर अड़े किसान संगठन, यूपी में अलर्ट

यूपी: 12 घंटे में 9 राउंड की पूछताछ के बाद आशीष मिश्रा को किया गया गिरफ्तार, भेजे गए जेल

यूपी में संविधान को कुचलने की कोशिश, जीप के टायरों से रौंदा जा रहा है देश का कानून: अखिलेश यादव

Leave a Reply