हनी ट्रैप का शिकार हुआ सैन्यकर्मी, पाकिस्तान को भेज रहा था खुफिया जानकारी, गिरफ्तार

हनी ट्रैप का शिकार हुआ सैन्यकर्मी, पाकिस्तान को भेज रहा था खुफिया जानकारी, गिरफ्तार

प्रेषित समय :12:35:41 PM / Thu, Oct 14th, 2021

जोधपुर. पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई खूबसूरत महिलाओं को हथियार बनाकर काम में ले रहा है. वह अपनी इन हसीन बालाओं के जरिये भारतीय सेना के जवानों और अन्य कर्मचारियों को हनी ट्रैप कर महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल करने में जुटी है. ऐसा ही एक मामला जोधपुर में सामने आया है. यहां सोशल मीडिया पर इन पाकिस्तानी हसीनाओं के संपर्क में आने के बाद जोधपुर मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस का एक कर्मचारी राम सिंह सैन्य क्षेत्र की गोपनीय सूचनाएं सीमा पार बैठी इन बालाओं को भेजने लगा. लेकिन खुफिया एजेंसियों को शक होने पर उसे पकड़ लिया गया है. उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है

सैन्य सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एमईएस में मल्टी टास्किंग सर्विस में कार्यरत राम सिंह पर सुरक्षा एजेंसियां लंबे समय से नजर रखे हुई थी. वह व्हाट्सएप के माध्यम से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को देश की गोपनीय व सामरिक सूचनाएं सीमा पार भेज रहा था. बताया जा रहा है कि पिछले 3 महीने में उसने कई महत्वपूर्ण जानकारियां वहां भेजी है. इस पर हाल ही में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसके बाद पिछले 3 दिनों से उससे जोधपुर में ही पूछताछ की गई.

आरोपी राम सिंह को मंगलवार को खुफिया एजेंसी जयपुर लेकर गई हैं. अब जयपुर में खुफिया एजेंसियों द्वारा उससे संयुक्त पूछताछ की जाएगी. प्रारंभिक पूछताछ और पड़ताल में उसके फोन से कई महत्वपूर्ण जानकारियां सुरक्षा एजेंसियों के हाथ लगी है. राम सिंह सिरोही जिले के माउंट आबू क्षेत्र में स्थित गोवा गांव का रहने वाला है. वह 3 वर्ष पूर्व मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस में नियुक्त हुआ था. जांच के दौरान उसके फोन से सेना के कई पत्रों की फोटो मिले हैं जो उसने सीमा पार भेज दिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में आधी रात को दलित महिला के घर घुसकर कांस्टेबल ने किया रेप, परिजनों ने जमकर पीटा

भाजपा को कांग्रेस पर हमला: राहुल-प्रियंका को नहीं दिखता राजस्थान, झारखंड और महाराष्ट्र में मानवाधिकार का हनन

राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बेतुका बयान: स्कूल में महिला स्टाफ ज्यादा होने से बढ़ते हैं झगड़े

राजस्थान के पोकरण में पिता-पुत्र की मौत पर मचा बवाल, 48 घंटे से शव लेकर बैठे हैं ग्रामीण

राजस्थान: अशोक गहलोत सरकार का यू-टर्न, वापस होगा बाल विवाह रजिस्ट्रेशन बिल

Leave a Reply