रामलीला के मंच पर बार-बालाओं के डांस को रोकने गए दारोगा और सिपाहियों को भीड़ ने दौड़ाया

रामलीला के मंच पर बार-बालाओं के डांस को रोकने गए दारोगा और सिपाहियों को भीड़ ने दौड़ाया

प्रेषित समय :09:49:06 AM / Thu, Oct 14th, 2021

आजमगढ़. रामलीला के मंच पर बार-बालाओं के डांस को रोकना दरोगा को भारी पड़ गया. आयोजकों के उकसाने पर उपस्थित लोगों ने दरोगा व अन्य पुलिसकर्मियों का दौड़ा लिया. किसी तरह से दरोगा और सिपाहियों ने भाग कर अपनी जान बचाई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष पुलिस कप्तान की भूमिका में दिखे. उन्होंने दारोगा को लाइन हाजिर करने की घोषणा कर दी.

दरअसल देवगांव कोतवाली क्षेत्र के देवगांव कस्बे में बुधवार रात रामलीला का मंचन चल रहा था. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे. रामलीला के मंच पर बार-बालाएं डांस कर रही थीं. इसी दौरान देवगांव कोतवाली के दरोगा और सिपाही वहां गश्त करते हुए पहुंच गए. बार-बालाओं का डांस देखकर दरोगा ने आयोजक से डांस रोकने के लिए कहा. इसी दौरान आयोजको ने वहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में लोगों को उकसा दिया. जिसके बाद भीड़ और पुलिसकर्मियों की बहस होने लगी.

मामला बिगड़ता देख दारोगा व पुलिसकर्मी वहां से निकलने की कोशिश करते कि भीड़ ने उन्हे खदेड़ लिया. किसी तरह पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई. जानकारी होने के बाद भाजपा के लालगंज जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि वह भाजपा जिलाध्यक्ष कम और पुलिस कप्तान की भूमिका में ज्यादा नजर आये. उन्होंने रामलीला मंच से दारोगा को लाइन हाजिर करने की घोषणा भी की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की बढ़ी मुश्किलें, मानहानि के मामले में गैर जमानती वारंट जारी

यूपी के बुलंदशहर में एनएच-91 पर मुंबई के ज्वैलर्स से 72 लाख की लूट

किसानों की अंतिम अरदास में शामिल होंगे प्रियंका और टिकैत, लखीमपुर सहित पूरे यूपी में अलर्ट

लखीमपुर हिंसा के विरोध में केंद्रीय मंत्री को बर्खास्त करने की मांग पर अड़े किसान संगठन, यूपी में अलर्ट

लखीमपुर हिंसा पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष बोले- नेतागीरी का मतलब फॉर्च्यूनर से कुचलना नहीं होता

Leave a Reply