पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 5 दिन में 2 जेसीओ सहित 7 जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 5 दिन में 2 जेसीओ सहित 7 जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

प्रेषित समय :08:47:20 AM / Fri, Oct 15th, 2021

पुंछ. जम्मू के सीमावर्ती जिले पुंछ  के मेंढर इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक जूनियर कमिशन्ड ऑफिसर और एक जवान शहीद हो गए हैं. आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ गुरुवार रात तक जारी रही. फिलहाल, दोनों तरफ से गोलीबारी रुकी हुई है और जम्मू-पुंछ हाइवे पर आवाजाही को बंद कर दिया गया है. अब तक एनकाउंटर में दो जवान शहीद हो चुके हैं. जबकि, एक घायल है. पुंछ में 5 दिन से चल रही मुठभेड़ में 7 जवान शहीद हो चुके हैं, जिसमें दो जेसीओ शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम को 1 जवान शहीद हुआ था, जबकि 2 जवान घायल हुए थे. घायलों में से एक और जवान ने दम तोड़ दिया है. इस तरह कुल 2 जवान शहीद हुए हैं. एक जवान घायल है.

आशंका जताई जा रही है कि आतंकी उसी समूह से हो सकते हैं, जिनके साथ सोमवार को हुई मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हुए थे. गुरुवार को शहीद हुए जवानों की शिनाख्त की जानी अभी बाकी है. वहीं, सोमवार को हुए एनकाउंटर को 17 साल का सबसे खूनी आमना-सामना कहा जा रहा है.

मुठभेड़ के मद्देनजर भीमबर गली और सूरनकोटे के साथ राजौरी-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही को रोक दिया गया है. मौके पर और भी ज्यादा सुरक्षा बल भेजे गए हैं. अधिकारियों ने जानकारी दी थी कि आतंकियों की संख्या चार-पांच हो सकती है. यह उसी समूह का हिस्सा हो सकते हैं, जिसने अगस्त में केंद्र शासित प्रदेश में घुसपैठ की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर: दहशत में जी रहे प्रवासियों को चेतावनी- काम पर लौटें वरना करेंगे कार्रवाई

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में LeT के 3 आतंकी ढेर; मारा गया बिहार के वीरेंद्र पासवान का हत्यारा

जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़, एक जीसीओ समेत पांच जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ कड़ा एक्शन, हिरासत में लिए गए 570 संदिग्ध

जम्मू में मॉल, दफ्तरों में एंट्री के लिए कोविड-19 वैक्सीन का सिंगल डोज अनिवार्य

Leave a Reply