टॉम क्रूज को देख फैंस हुए कन्फ्यूज, अब पहचानना भी हो रहा है मुश्किल

टॉम क्रूज को देख फैंस हुए कन्फ्यूज, अब पहचानना भी हो रहा है मुश्किल

प्रेषित समय :09:40:31 AM / Fri, Oct 15th, 2021

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज दुनिया के सबसे गुडलुकिंग स्टार्स में गिने जाते हैं. टॉम क्रूज की एक पब्लिक अपीयरेंस दुनिया भर में उनके चाहने वालों का दिन बना देती है. सैन फ्रांसिस्को में हाल ही में एक्टर बेसबॉल गेम देखने पहुंचे. इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन वजह कुछ और ही है. दरअसल, इन तस्वीरों को देखकर फैंस के लिए विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि ये टॉम क्रूज ही हैं. टॉम क्रूज इन तस्वीरों में पहले से बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं.

टॉम क्रूज को देखकर ऐसा लग रहा है मानों उन्होंने वजन बढ़ा लिया हो. उनका चेहरा पहले से अधिक भारी लग रहा है. यूएस में हाल ही में एक्टर एक बेसबॉल गेम देखने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जैकेट पहन रखा था. टॉम क्रूज की स्माइल करते हुए, मैच देखते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि टॉम क्रूज जल्द ही फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में नजर आने वाले हैं. वो आजकल इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

टॉम क्रूज की लुक्स और एक्टिंग के लोग दिवाने हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनकी इन तस्वीरों को देखकर कई फैंस ये भी कह रहे हैं कि उन्होंने सर्जरी कराई है इसलिए उनका चेहरा सूजा हुआ है. वहीं, कुछ फैंस कह रहे हैं कि कहीं ये शख्स टॉम क्रूज का हमशक्ल तो नहीं है. फैंस जितने टॉम क्रूज को देखकर खुश हैं उससे कहीं ज्यादा कन्फ्यूज हो रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अपनी खूबसूरती से दीवाना करती हैं आमना शरीफ, इन दो एक्टर्स के साथ रहा अफेयर

एक्टर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे सुनील शेट्टी, सबसे फिट अभिनतेओं में होती है गिनती

मुंबई में सेक्सटॉर्शन रैकेट का खुलासा, सैकड़ों एक्टर्स को बनाया शिकार: चार गिरफ्तार

एक्टर अली गोनी ने गुस्से में आकर ट्विटर से लिया ब्रेक, बोले- मेरी बहन को गाली दे रहे हैं लोग

Leave a Reply