ओम प्रकाश राजभर BJP से गठबंधन के लिए तैयार, रखी बड़ी शर्तें

ओम प्रकाश राजभर BJP से गठबंधन के लिए तैयार, रखी बड़ी शर्तें

प्रेषित समय :12:54:37 PM / Fri, Oct 15th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, सियासी रंग भी उसी तरह से बदल रहे हैं. बीते काफी समय से बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर से बीजेपी के साथ जाने को तैयार हैं. हालांकि इसके लिए राजभर ने शर्त रखी है.

भागीदारी संकल्प मोर्चा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को लेकर हम बीजेपी के पास गए थे लेकिन BJP ने हमारी बात नहीं मानी, अब BJP ये बात मान ले तो हम उसके भी साथ जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय समिति के अलावा स्नातकोत्तर तक शिक्षा मुफ्त करने, घरेलू बिजली बिल माफी, शराबबंदी, पुलिस की बॉर्डर सीमा, पुलिस बल को साप्ताहिक छुट्टी, होमगार्ड को पुलिस के समान सुविधा देने पर अगर बीजेपी तैयार हो तो हम गठबंधन कर लेंगे.

बता दें कि इससे पहले ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया था कि भारतीय जनता पार्टी के 150 विधायक उनके संपर्क में हैं. 27 अक्टूबर तक बहुत सा परिदृश्य साफ हो जाएगा. उन्होंने का था कि वो 2017 में भारतीय जनता पार्टी के साथ थे, आज नहीं हैं. आज भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है और 403 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं.

राजभर ने कहा था कि, 27 अक्टूबर को उनकी पार्टी का स्थापना दिवस है, जिसे मऊ में मनाने की तैयारी है. उससे पहले सब फाइनल होगा. जिससे तब बड़ी रैली कर सकेंगे. भागीदारी मोर्चा में सीटों के बंटवारे पर राजभर ने कहा कि पहले साथियों को संतुष्ट करेंगे. भागीदारी संकल्प मोर्चा में सीटों का झगड़ा नहीं है. सबको बोल दिया है कि अगर एक सीट भी मिली तो रहेंगे. सपा, बसपा, कांग्रेस चाहे तो गठबंधन हो सकता. ऐसे में मोर्चे में जो सीटें मिलेंगी उसी में बांटना होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लखीमपुर कांडः यूपी के कानून मंत्री का ऐलान, BJP मारे गए कार्यकर्ता को देगी शहीद का दर्जा

यूपी: नाबालिग से पिता सहित 28 लोगों ने किया बलात्कार, कई नेताओं पर भी मामला दर्ज

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की बढ़ी मुश्किलें, मानहानि के मामले में गैर जमानती वारंट जारी

यूपी के बुलंदशहर में एनएच-91 पर मुंबई के ज्वैलर्स से 72 लाख की लूट

किसानों की अंतिम अरदास में शामिल होंगे प्रियंका और टिकैत, लखीमपुर सहित पूरे यूपी में अलर्ट

Leave a Reply