AIIMS की महिला डॉक्‍टर ने अपने सीनियर पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

AIIMS की महिला डॉक्‍टर ने अपने सीनियर पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

प्रेषित समय :13:46:00 PM / Sat, Oct 16th, 2021

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में एम्स की महिला डॉक्टर ने अपने सीनियर डॉक्टर पर बर्थडे पार्टी के दौरान रेप करने का आरोप लगाया है. यह घटना 26 सितंबर की बताई जाती है. वहीं, इस मामले में महिला डॉक्‍टर ने 11 अक्टूबर को शिकायत की थी. फिलहाल हौज खास पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर रेप का केस दर्ज कर लिया है. जबकि घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार है.

बहरहाल, पीड़िता की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज करने के साथ पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित महिला डॉक्टर के बयान दर्ज कर लिए हैं. इसके अलावा आरोपी डॉक्टर की तलाश में जगह-जगह छापेमारी करने के साथ टेक्निकल सर्विलांस के जरिए उसे पकड़ने की कोशिश की जारी है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने मौका पाकर महिला डॉक्टर के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. जबकि इस बर्थडे पार्टी में कई अन्य लोग भी मौजूद थे. रेप की वारदात से पहले महिला डॉक्टर को शराब पिलाई गई थी और ज्यादा नशा होने पर वो घर नहीं जा सकी. इसी बात का आरोपी ने फायदा उठाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं, जब पीड़िता ने होश आने के बाद आरोपी डॉक्टर से रेप की वारदात को लेकर विरोध किया तो उसने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.

महिला डॉक्टर की शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं, मामले में हौज खास पुलिस अस्पताल से एसएलसी लेने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है. दिल्ली साउथ की डिप्टी पुलिस कमिश्नर बिनीता मैरी जेकर के मुताबिक, पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के सामने रिकॉर्ड कराया गया है. वहीं, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 377 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा आरोपी को पकड़ने के लिए टेक्निकल सर्विलांस की मदद ली जा रही है और आरोपी डॉक्टर को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर भाऊपुर व अंबियापुर स्टेशन के बीच मालगाड़ी के आधा दर्ज़न डिब्बे पलटे, यातायात बाधित

नवजोत सिद्धू दिल्ली तलब- हरीश रावत बोले- संगठन विस्तार को लेकर होगी चर्चा, वेणुगोपाल भी रहेंगे मौजूद

दिल्ली : घायल हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सीएम केजरीवाल के घर के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

दिल्ली में वायु प्रदूषण रोकने के लिए 18 से शुरू होगा रेड लाइट ऑन-गाड़ी ऑफ कैंपेन: सीएम केजरीवाल

दिल्ली के नजदीक 5 अनोखे गेटवे, जहां इस त्योहार के मौके पर आप जा सकते हैं

दिल्ली में नहीं होगी बिजली गुल: केंद्र सरकार ने NTPC और DVC को दिये बिजली सप्लाई के निर्देश

Leave a Reply