दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, पांच लोगों की डूबने से मौत, मरने वालों में दो सगे भाई

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, पांच लोगों की डूबने से मौत, मरने वालों में दो सगे भाई

प्रेषित समय :11:03:35 AM / Sat, Oct 16th, 2021

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से दो भाईयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है आगरा की बसेड़ी पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा हुआ. मूर्ति विसर्जन के दौरान दो सगे भाइयों समेत पांच लोग डूब गए. जब तक इन्हें बचाया जाता इनकी मौत हो चुकी थी. हादसे की खबर मिलते ही डीएम और एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए. घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि बसेड़ी पार्वती नदी में डूबने वाले पांचों मृतक जगनेर भवनपुरा निवासी थे.

आगरा के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा हुआ. कुछ लोग नदी में डूब गए थे. बाद में पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन किया. हादसे में 5 लोगों की मृत्यु हो गई. सभी मृतक आगरा जिले के भवनपुरा गांव के रहने वाले थे. सभी मृतकों के शवों को नदी से बरामद कर लिया गया है.

चश्मदीदों के मुताबिक धौलपुर के बसेड़ी के भूतेश्वर इलाके में भूतेश्वर मंदिर के पास पार्वती नदी में ग्रामीण दुर्गा प्रतिमा विसर्जित कर रहे थे. इसी दौरान गांव के पांच युवक दुर्गा प्रतिमा के साथ गहरे पानी में उतर गए. इसी बीच गहरे पानी में जाने के कारण पांच युवाओं की डूबकर मौत हो गई. इसके बाद नदी किनारे कोहराम मच गया. लोगों ने युवाओं को बचाने की काफी कोशिश की. लेकिन, सफलता नहीं मिली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के आजमगढ़ में दशहरा मेला में आए हाथी ने जमकर मचाया तांडव, कई वाहन क्षतिग्रस्त

यूपी: गाजियाबाद में फ्लाईओवर से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, दो की मौत, 10 घायल

लखीमपुर कांडः यूपी के कानून मंत्री का ऐलान, BJP मारे गए कार्यकर्ता को देगी शहीद का दर्जा

यूपी: नाबालिग से पिता सहित 28 लोगों ने किया बलात्कार, कई नेताओं पर भी मामला दर्ज

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की बढ़ी मुश्किलें, मानहानि के मामले में गैर जमानती वारंट जारी

Leave a Reply