अमेरिका के मशहूर रेस्त्रां ने लड़कियों छोटे स्कर्ट्स पहनने किया मजबूर

अमेरिका के मशहूर रेस्त्रां ने लड़कियों छोटे स्कर्ट्स पहनने किया मजबूर

प्रेषित समय :10:11:03 AM / Sun, Oct 17th, 2021

अमेरिका के मशहूर रेस्त्रां चेन ने अपने कर्मचारियों, खासकर महिला वेट्रेसेस को जो यूनिफॉर्म दी है, वो विवादों में आ गया है. रेस्त्रां में काम करने वाली कई वेट्रेसेस ने इस यूनिफॉर्म के खिलाफ वीडियो बनाकर सकल मीडिया पर शेयर किया.

हूटर्स नाम के इस रेस्त्रां चेन ने हाल ही में नया ड्रेस कोड लागू किया. इसमें लड़कियों के लिए कुछ ज्यादा ही छोटे स्कर्ट्स शामिल किये गए हैं. इन्हें पहनकर कई वेट्रेसेस कुछ ख़ास खुश नहीं हैं. इसकी फ्रस्ट्रेशन उन्होंने टिकटोक पर वीडियो बनाकर शेयर की. इस रॉन्ची फ़ूड चेन के बारे में कहा जाता है कि ये अपने स्टाफ को बेहद भड़काऊ कपड़े पहनवता है. लेकिन अब जो स्कर्ट दी गई है, वो काफी अनकम्फर्टेबल है. इसमें सुपर स्किनी स्कर्ट शामिल है, जो बेहद टाइट और बेहद छोटी है.

इस स्कर्ट को पहनकर कई वेट्रेसेस खुश नहीं है. उन्होंने स्कर्ट पहनकर टिकटोक पर वीडियो शेयर किया. कई वेट्रेसेस ने इस स्कर्ट की तुलना अंडरवियर से कर दी. उनका कहना है कि ये स्कर्ट कायदे से कुछ भी कवर नहीं करता. रेस्त्रां में काम करने वाली 22 साल की बारटेंडर किर्स्टेन सोंगर ने बताया कि इस स्कर्ट को पहन कर काम करना काफी मुश्किल है. साथ ही उसने बताया कि इसे पहनने से पीछे का पूरा हिस्सा खुला रहता है. साथ ही इसके साइड्स की वजह से जांघों में घाव हो जाता है.

एक और बारटेंडर ने बताया कि जब उसने रेस्त्रां ज्वाइन किया था तब ऐसा कोई ड्रेस नहीं था. ये काला रंग का स्कर्ट काफी अजीब है. ये इतना छोटा है कि उसे पहनकर कोई भी लड़की काफी अजीब फील करेगी. उसने बताया कि इससे पहले वाला स्कर्ट भी छोटा था. लेकिन ये कुछ ज्यादा ही शार्ट है. कई वेट्रेस ने कहा कि ये स्कर्ट काफी छोटी है. इसे पहनकर बॉडी का ज्यादातर अंग खुला ही रह जाता है. बता दें कि हूटर्स की शुरुआत 1983 में रेस्त्रां तब विवादों में आ गया था जब उसने अपनी महिला कर्मचारियों को क्लीवेज दिखाते कपड़े पहनवाए थे. रेस्त्रां ने खुलेआम कहा था कि ऐसा उसने मेल कस्टमर को आकर्षित करने के लिए किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply