डेटिंग वेबसाइट पर नहीं थी ज्यादा लड़कियों की प्रोफाइल, भड़के शख्स ने ठोंका कंपनी पर मुकदमा, मांगा जुर्माना

डेटिंग वेबसाइट पर नहीं थी ज्यादा लड़कियों की प्रोफाइल, भड़के शख्स ने ठोंका कंपनी पर मुकदमा, मांगा जुर्माना

प्रेषित समय :15:23:13 PM / Wed, Oct 27th, 2021

कोलोराडो (यूएसए).  डेटिंग वेबसाइट पर लड़कियों की ज्यादा प्रोफाइल नहीं दिखने के बाद एक शख्स इतना नाराज़ हुआ कि उसने वेबसाइट चलाने वाली कंपनी पर मुकदमा ठोंक दिया.  The Denver Dating Company  नाम की वेबसाइट इस्तेमाल करने वाले इस शख्स का आरोप है कि डेटिंग वेबसाइट पर लड़कियों की बहुत कम प्रोफाइल हैं, जबकि कंपनी अपनी सर्विस के लिए अच्छी-खासी रकम चार्ज करती है. ऐसे में जब उसे अपने एज ग्रुप की लड़कियां ही डेटिंग के लिए नहीं दिख रही हैं, तो भला कंपनी पैसे किस बात के लिए ले रही है?

सुनने में ये बात भले ही थोड़ी अजीब लग रही हो, लेकिन अमेरिका के कोलोराडो में रहने वाले एक शख्स के दिल पर ये बात बुरी तरह लग गई कि डेटिंग वेबसाइट पर गिनी-चुनी लड़कियों के ही प्रोफाइल मौजूद थे. परफेक्ट मैच नहीं मिलने की वजह से इयान क्रॉस नाम का ये शख्स इतना भड़क गया कि उसने कंपनी पर मुकदमा ठोंक दिया.

29 साल के इयान क्रॉस का दावा है कि उसने  The Denver Dating Company  को वेबसाइट के सब्सक्रिप्शन के लिए ठीक-ठाक रकम भुगतान की है. ऐसे में उसे अगर अपने उम्र की लड़कियां ही डेटिंग वेबसाइट पर नहीं दिखाई दे रही हैं, तो इस सर्विस का क्या फायदा ? जब इयान ने इस बाबत कंपनी से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे संतोषजनक जवाब भी नहीं दिया.

ऐसी सर्विस का क्या फायदा ?

डेनेवर पोस्ट के मुताबिक इयान क्रॉस ने तब ही इस वेबसाइट का सब्सक्रिप्शन लिया था, जब उसे बताया गया कि इस पर बड़ी संख्या में सिंगल महिलाएं मौजूद हैं. उसे बताया गया था कि महामारी की वजह से खूब ब्रेक-अप हुए हैं और 25-35 साल की लड़कियों की खूब प्रोफाइल डेटिंग के लिए वेबसाइट पर हैं. इयान का आरोप है कि वो फरवरी से इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्हें 18-35 एज ग्रुप की सिर्फ 5 लड़कियों की ही प्रोफाइल मिली है. उन्होंने इस समस्या के चलते अपने 7 लाख रुपये का सब्सक्रिप्शन कैंसिल कर रिफंड की बात भी की, लेकिन कंपनी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया.

तंग आकर ठोंक दिया मुकदमा

इयान क्रॉस ने कंपनी के रवैये से तंग आकर मुकदमा करने का फैसला किया. उनके वकील के मुताबिक वेबसाइट ने उनके पैसे वापस नहीं किए , जिसके बाद उनके क्लाइंट को ये कदम उठाना पड़ा. क्रॉस की ओर से वेबसाइट पर झूठे और भ्रामक वादे लगाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि कंपनी ने वेबसाइट के फेक रिव्यू भी करा रखे हैं और लोगों को ठग रही है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डेटिंग ऐप Tinder पर बनाई बेसहारा जानवरों की प्रोफाइल, ताकि मिल सके उन्हें घर

महिला ने डेटिंग एप से 16 युवकों को लूटा, वेब सीरीज से सीखा अपराध का तरीका

मॉडर्न लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए आप अपना सकते हैं ये ओल्ड स्कूल डेटिंग

Leave a Reply