किम कर्दाशियन ने साइन किया दुनिया का बड़ा शेपवेयर ब्रांड

किम कर्दाशियन ने साइन किया दुनिया का बड़ा शेपवेयर ब्रांड

प्रेषित समय :12:31:27 PM / Sat, Oct 30th, 2021

अमेरिकन रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियन अक्सर अपने स्टाइल तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में रहती है.अब एक बार फिर उन्हें लेकर बड़ी खबर ग्लैमर वर्ल्ड में चर्चा बटोर रही है क्योंकि किम मिलाने जा रही हैं दुनिया के एक बड़े फैशन हाउस के साथ हाथ जिसकी घोषणा हो चुकी है.

41 साल की किम अपने फैशन के चलते दुनिया भर में चर्चित हैं. हॉलिवुड स्टार किम कर्दाशियन ने सितंबर 2019 में शेपवेयर ब्रांड SKIMS लॉन्च किया था. इसे महिलाओं का शानदार रिस्पॉन्स मिला और अब अपनी इस क्लोदिंग लाइन साथ वो करने जा रही है एक बड़े फैशन हाउस के साथ कोलेब्रेशन.

सोशल मीडिया पर लाखों करोड़ों फैंस के दिल पर राज करने वाली ये हसीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में घोषणा की है कि वो जल्द ही इटेलियन लग्जरी फैशन हाउस ‘फैंडी ‘ के साथ जुड़ने जा रही हैं और इसे ऑफिशियल वेबसाइट पर 9 नवंबर को लॉन्च किया जायेगा.

आपको बता दें किम सिर्फ अमेरिकन एक बिजनेस वूमेन भी है वो केकेडब्ल्यू ब्यूटी और स्किम्स के समेत कीपिंग अप विद कर्दाश‍ियंस, रियल एस्टेट और विभ‍िन्न एंडोर्समेंट डील्स से मोटी कमाई करती हैं.

किम ने इंटरव्यू के दौरान बताया की स्किम्स एक्स फैंडी का कलेक्शन फुल्की प्रिंटेड होगा,जिसपे दोनो ब्रांड के लोगो फिचर होगा.इस क्लोदिंग लाइन पर शेप वियर्स, स्विम वियर्स का लेटेस्ट कलेक्शन रहेगा. उन्हें उम्मीद है ये सहभागिता निश्चित तौर पर दुनिया भर में पसंद की जायेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एलन मस्क की कंपनी स्टारलिंक भारत में अगले साल शुरू करेगी ब्रॉडबैंड सेवा, 7350 रुपये जमा करा रही

सुपरस्टार बॉक्सर मैनी पेकियाओ ने लिया संन्यास, बोले- गुड बाय बॉक्सिंग

पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे का खुलासा, घर पहुंचा स्टॉकर, चाकू दिखाकर दी मारने की धमकी

Leave a Reply