छह घंटे में खुद का डरावना मेकअप करती है महिला! चेहरे पर अजीबोगरीब पेंटिंग देखकर डरते हैं लोग

छह घंटे में खुद का डरावना मेकअप करती है महिला! चेहरे पर अजीबोगरीब पेंटिंग देखकर डरते हैं लोग

प्रेषित समय :10:33:44 AM / Sun, Oct 31st, 2021

आज हम आपको एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपने लुक्स को बिगाड़ने में मजा आता है. ये महिला अपने चेहरे पर अजीबोगरीब पेंटिंग्स बनाती है जिसे देखकर अच्छे-अच्छे लोग डर से कांपने लगते हैं.

इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर में रहने वाली 27 साल की निकी हिल एक मेकअप आर्टिस्ट हैं जिन्हें अपने चेहरे पर अलग-अलग प्रकार की पेंटिंग्स बनाना काफी पसंद है. कई बार तो वो किसी सेलेब के चेहरे को ही हूबहू अपने फेस पर पेंट कर लेती हैं और उसके जैसी दिखने लगती हैं.

निकी को हैलोवीन त्योहार काफी पसंद है जिसमें लोग भूत और राक्षसों जैसी वेशभूषा में तैयार होते हैं और उनके जैसा मेकअप भी करते हैं. आपको बता दें कि निकी को जॉम्बी, भूत, चुड़ैल जैसे कैरेक्टर की तरह तैयार होने में 6 घंटे से भी ज्यादा का समय लग जाता है. अपने इंस्टाग्राम पर वो अपने मेकअप करने से जुड़ा वीडियो भी पोस्ट करती हैं जिसमें वो लोगों को दिखाती हैं कि उन्होंने इतना खतरनाक मेकअप कैसे किया.

निकी अपने चेहरे को कैनवास की तरह इस्तेमाल करती हैं और उसपर भ्रम पैदा करने वाली पेंटिंग और मेकअप करती हैं. डेली स्टार से बात करते हुए निकी ने कहा- "हैलोवीन मेरा सबसे फेवरेट फेसिवल होता है. इस वक्त मुझे क्रिएटिव होने का भी मौका मिलता है. बचपन से ही मुझे डरावनी फिल्में देखने का बहुत शौक है और जब मैं खुद को उन फिल्मों के भूतों की तरह तैयार करती हूं तो मुझे और मजा आता है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply