जागरूकता फैलाने मॉडल ने खिंचवाई ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ फोटो: हुआ विवाद

जागरूकता फैलाने मॉडल ने खिंचवाई ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ फोटो: हुआ विवाद

प्रेषित समय :10:29:11 AM / Sun, Oct 31st, 2021

एक मॉडल ने हैलोवीन के लिए फोटोशूट करवाया जो काफी वायरल हो रहा है और उससे विवाद  भी खड़ा हो गया है. इन फोटोज में महिला ने कोरोना संक्रमितों के प्रति असंवेदनशीलता दिखायी है.

दीया कैवलहीरो एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर और मॉडल हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं. अपनी बोल्ड फोटोज के लिए वो अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं. मगर इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी है. दीया ने हैलोवीन के मौके पर अपने रीसेंट फोटोशूट की कुछ फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटोज में उन्होंने काफी बोल्ड ड्रेस पहनी है. मगर उससे ज्यादा विवादित ये है कि उन्होंने हैलोवीन के लिए इस फोटोशूट में कोरोना मरीज के लुक को अपनाया है. हाथ में उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर पकड़ा है और मुंह पर मास्क भी लगाया है. साथ ही आंखों के नीचे और चेहरे पर डार्क मेकअप किया है जिससे ऐसा लग रहा है कि वो गंभीर रूप से बीमार हैं. इन फोटोज के वायरल होने के बाद से ही लोग दीया को खूब लताड़ रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि वो कोरोना से मरने वाले लोगों का मजाक बना रही हैं. जबकि बहुत से लोग उनकी फोटोज को कोरोना मरीजों और उनके परिवार के प्रति असंवेदनशील बता रहे हैं.

दीया ने इस बारे में जवाब देते हुए कहा कि उनका उद्देश्य लोगों को जागरूक करना था कि वो ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाएं ना की लोगों को अपमान करना. दीया ने कहा कि कोरोना से दुनिया में भारी तबाही हुई है. अपने इस फोटोशूट के जरिए वो लोगों को बताना चाहती हैं कि कोरोना कितना गंभीर और कितना दुखदायी हो सकता है. इसलिए वैक्सीन लगाना और कोरोना नियमों का पालन करने के लिए जागरूक करना ही दीया का एक मात्र लक्ष्य था. हैलोवीन से दो दिन पहले दीया ने ये फोटोज शेयर की हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply