फेंडा ऑडियो ने लॉन्च किया 40W का पोर्टेबल कराओके पार्टी स्पीकर

फेंडा ऑडियो ने लॉन्च किया 40W का पोर्टेबल कराओके पार्टी स्पीकर

प्रेषित समय :11:24:36 AM / Wed, Nov 3rd, 2021

त्योहारों का सीजन आ गया है, त्योहारों में हम एक साथ मिलकर जश्न और पार्टियों का आयोजन करते हैं. इस अवसर पर आप अपने स्पीकर सिस्टम के साथ अपने मेहमानों को चौंका सकते हैं, जो एक बटन दबाते ही तुरंत कराओके मशीन या डीजे में बदल जाए? फेंडा ऑडियो के 40W पोर्टेबल मल्टी-फंक्शन कराओके पार्टी स्पीकर- PA924- के साथ आपके घर की पार्टी हमेशा के लिए यादगार बन जाएगी. तो त्योहारों के इस सीज़न अपने दोस्तों और परिवारजनों को घर में पार्टी के लिए बुलाने के लिए तैयार हो जाएं. फेंडा ऑडियो PA924 एक साधारण और पावरफुल ऑडियो सिस्टम है, यह अपने आप में ऑल-इन-वन सोल्युशन है- जो शानदार होम थिएटर स्पीकर, एक पर्सनल म्युज़िक सिस्टम, पार्टी एंटरटेनर और कराओके सिस्टम की तरह काम करेगा.

यह बड़े और मजबूत एनक्लोज़र में आता है, जो आपनी आधुनिक तकनीक के साथ उच्च गुणवत्ता के ऑडियो सिस्टम की तरह काम करता है. एक बटन दबाते ही यह आपके टेलीविज़न के साउण्डबार को रिप्लेस कर देगा और आपके लिविंग रूम में थिएटर जैसा ऑडियो अनुभव प्रदान करेगा. यह अपने वायरलैस माइक्रोफोन के साथ आपके दोस्तों और परिवारजनों का भरपूर मनोरंजन भी करेगा, साथ ही माइक्रोफोन के साथ ये एक शानदार कराओके सिस्टम का भी अनुभव देगा. अगर आपके पास डांस करने के लिए पर्याप्त जगह है तो ये स्पीकर आपके डांस फ्लोर को संगीत की धुनों के साथ-साथ मल्टी कलर लाईट्स से जगमगा देंगे और आपके घर को ही DJ जैसा अहसास प्रदान करेंगे.

फेंडा ऑडियो PA924 पावरफुल ट्विन 5.35 इंच वूफ़र्स के साथ आता है और इसे ट्विन परफोर्मेन्स 2 इंच के ट्वीटर्स के साथ पेयर किया जाता है. इसके ड्राइवर्स और एनक्लोज़र को फेंडा के ऑडियो इंजीनियर्स द्वारा डिज़ाइन किया गया है, जो ऑडियो का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करते हैं. इस एनक्लोज़र को फायरप्रूफ प्लास्टिक मटीरियल और मैटल ग्रिल से बनाया गया है जो स्पीकर को एक्सीडेंटल डेमेज से पूरी तरह सुरक्षित रखते हैं. दो वूफ़र मल्टी-कलर आरजीबी एलईडी के साथ आते हैं जो पार्टी प्रेमियों को डांस फ्लोर का शानदार अनुभव प्रदान करेंगे.अंत में पूरा स्पीकर बड़ी ही भव्यकता और स्टाइल के साथ रैड एवं ब्लैक कलर में डिज़ाइन किया गया है जो आपके लिविंग रूम को शानदार लुक देंगे.

कीमत और उपलब्धताः

फेंडा ऑडियो PA924 रुपए 12,990 की कीमत पर ऐमेज़ॉन डॉट इन एवं अन्य प्रमुख ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स पर छूट के साथ उपलब्ध है. यह 12 महीने की स्टैण्डर्ड इंडस्ट्री वारंटी के साथ आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिवाली से पहले भारत में लॉन्च हुई Bajaj Pulsar 250 की नई रेंज

Redmi Note 11 सीरीज हुई लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

9 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा Lava Agni 5G स्मार्टफोन

कावासाकी ने भारत में लॉन्च की Z650RS मोटरसाइकिल

Leave a Reply