जबलपुर के मल्टीप्लेक्स में नेपोटिज्म के विरोध में दो युवकों ने किया हंगामा, पर्दे पर फेंका जूता

जबलपुर के मल्टीप्लेक्स में नेपोटिज्म के विरोध में दो युवकों ने किया हंगामा, पर्दे पर फेंका जूता

प्रेषित समय :14:47:48 PM / Sun, Nov 7th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में सिविक सेंटर स्थित मल्टीप्लेक्स में पर्दे पर प्रदर्शित हुई अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के नाइट शो के दौरान शराब में धुत दो युवकों ने हंगामा कर दिया. दोनों युवकों ने नेपोटिज्म के विरोध में नारेबाजी करते हुए पर्दे पर जूता फेंक दिया. दोनों युवकों द्वारा किये जा रहे हंगामे की सूचना वहां मौजूद दर्शकों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पहुंची ओमती पुलिस ने दोनों को दबोच लिया. दोनों के पास से पुलिस ने एक-एक चाकू भी जब्त किए हैं.

ओमती पुलिस के अनुसार दोनों युवकों की पहचान मानेगांव केसरी नगर समदडिय़ां कॉलोनी रांझी निवासी विद्याधर साहू और सर्रापीपल निवासी रणधीर कुशवाहा के रूप में हुई. दोनों सिविक सेंटर स्थित मॉल में 5 नवंबर की नाइट शो देखने पहुंचे थे. रात 1.30 बजे के फिल्म के दौरान एक्टर अक्षय कुमार का डायलॉग चल रहा था, तभी पीछे सीट पर बैठे दोनों युवक बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को लेकर नारेबाजी करने लगे. पर्दे की ओर जूता उछाल दिया.

अचानक दोनों युवकों की करतूत से फिल्म देख रहे लोग भी भौचक्के रह गए. तुरंत ओमती पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हंगामा कर रहे दोनों युवकों को दबोच लिया. तलाशी ली, तो उनके पास से एक-एक चाकू मिला. दोनों जीआईएफ में कर्मी हैं. उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट और सार्वजनिक स्थल पर हंगामा करते हुए फिल्म के पर्दे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश का प्रकरण दर्ज किया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply