पहले मैगी फिर शादी, दुल्हन बोली- दूल्हा करेगा वेट

पहले मैगी फिर शादी, दुल्हन बोली- दूल्हा करेगा वेट

प्रेषित समय :12:24:58 PM / Sun, Nov 7th, 2021

शादी से कई दिनों पहले से इसकी तैयारियां की जाती हैं. लेकिन कई बार दूल्हा-दुल्हन कुछ ऐसा कर देते हैं जिसे देखकर सबको हंसी आ जाती है. ऐसा ही शादी के दिन का दुल्हन का एक फनी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

दूल्हा कर लेगा वेट

वायरल वीडियो शादी वाले दिन का ही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दुल्हन मेकअप रूप में बैठी है. मेकअप करने वाला दुल्हन के बाल सजा रहा है और दुल्हन के हाथ में मैगी का बाउल है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाली महिला जब दुल्हन से पूछती है कि ‘क्या लगी है’?, इसके जवाब में दुल्हन ने जवाब दिया कि ‘भूख! फिर उसने कुछ टेस्टी मैगी नूडल्स खाए और कहा ‘दूल्हा इंतजार करेगा’. आगे जब दुल्हन से पूछा गया कि दूल्हे को कब तक इंतजार कराएगी, तो दुल्हन कहती है ‘एकाध घंटा,, दो भी हो सकते हैं.’

दुल्हन का ये फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर mua_mis_tanuarora नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि इसे मैगी लवर को टैग कीजिए. दुल्हन का मैगी खाने का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर ठहाके लगा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1.50 लाख से ज्यादा लोगों मे लाइक कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply