असम में छठ पूजा से लौट रहे श्रद्धालुओं का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 10 लोगों की गई जान

असम में छठ पूजा से लौट रहे श्रद्धालुओं का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 10 लोगों की गई जान

प्रेषित समय :19:07:27 PM / Thu, Nov 11th, 2021

गुवाहाटी. असम से दुखद घटना सामने आई है. छठ पूजा करके ऑटो रिक्शा में बैठकर लौट रहे लोगों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से 10 लोगों की जान चली गई है. मरने वालों में 4 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं. यह दुर्घटना असम के करीमगंज जिले में असम-त्रिपुरा राजमार्ग पर हुई है. छठ की पूजा करने के बाद जिस ऑटो रिक्शा में बैठकर लोग वापस अपने घर के लिए आ रहे थे, वह सामने से आ रहे सीमेंट से भरे एक ट्रक से टकरा गया. टक्कर इतनी भयंकर थी कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई और एक ने अस्पताल में दम तोड़ा.

दुर्घटना में मारे गए लोगों में ऑटो ड्राइवर भी शामिल है, दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है और पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं. दुर्घटना में मारे गए सभी लोग पत्थरकंडी में स्थित लोंगाइ चाय बगान के रहने वाले हैं. असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने इस दुर्घटना पर शोक जताया है और तुरंत प्रभाव से मारे गए लोगों के करीबी रिश्तेदारों को 1 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने स्थानीय प्रशासन से राहत कार्यों में जुटने के लिए भी कहा है.

पुलिस के अनुसार स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर तेज गति से वाहन चला रहा था और सामने आते ऑटो रिक्शा को देखकर उसने अपनी गाड़ी से नियंत्रण खो दिया जिस वजह से यह दुर्घटना हुई है. ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन भी किया है, लेकिन फिलहाल ट्रक ड्राइवर फरार चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply