अभिनेता सूर्या पर हमला करने वाले को एक लाख देने की घोषणा, बढ़ी सुरक्षा

अभिनेता सूर्या पर हमला करने वाले को एक लाख देने की घोषणा, बढ़ी सुरक्षा

प्रेषित समय :12:15:19 PM / Thu, Nov 18th, 2021

चेन्नई. पट्टाली मक्कल काटची के पदाधिकारी ने ‘जय भीम’ के अभिनेता सूर्या पर हमला करने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. इसके बाद एक्टर के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सूर्या के चेन्नई स्थित आवास पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. PMK के पदाधिकारी सीतामल्ली पलानीसामी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हाल ही में रिलीज हुई ‘जय भीम’ फिल्म में वन्नियार समुदाय के चित्रण के कारण विवाद का सामना कर रही है.

एक्टर के राजधानी चेन्नई स्थित आवास पर सुरक्षा को मुस्तैद किया गया है. वहीं, VCK प्रमुख थोल तिरुमवालवन ने भी मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ‘जब भी पीएमके अपना राजनीतिक आधार खोती है, तो वे विवाद खड़ा कर देते हैं. वे सूर्या को नहीं डरा रहे हैं, यह लोकतंत्र और संविधान के लिए खतरा है. तमिलनाडु में सभी लोकतांत्रिक ताकतें पीएमके का विरोध कर रही हैं. पुलिस को ऐसी असामाजिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.’

मयिलादुथुराई पुलिस ने सूर्या को धमकी देने को लेकर बुधवार को पीएमके पदाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. मयिलादुथुराई नगर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की पांच धाराओं के तहत पीएमके के जिला सचिव ए पलानीस्वामी के खिलाफ मामले दर्ज किये हैं. इनमें गैर जमानती प्रावधान भी शामिल है. अभिनेता पर हमला करने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपये का नकद इनाम देने की पीएमके नेता की घोषणा को लेकर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजधानी क्षेत्र में प्रदूषण: दिल्ली- एनसीआर में अगले आदेश तक स्कूल-कॉलेज बंद, ट्रकों की एंट्री बैन

पॉल्यूशन सर्टिफिकेट नहीं हुआ तो दिल्ली में कटेगा 10000 रुपए का चालान, पेट्रोल पंप पर 1600 वॉलेंटियर करेंगे जांच

दिल्ली में प्रदूषण पर SC ने केंद्र और राज्यों से कहा- वर्क फ्रॉम होम पर करें विचार, किसान न जलाएं पराली

दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- प्रदूषण पर काबू पाने के लिए हम पूर्ण लॉकडाउन को तैयार

एनसीआर में पॉल्यूशन का कहर, दिल्ली के बाद फरीदाबाद, गुरुग्राम और सोनीपत में भी स्कूल बंद, सरकार का निर्णय

Leave a Reply