23 साल के जवान लड़के से 91 साल की बुढिय़ा ने रचाई शादी, हनीमून पर रोमांस शुरू करते ही हुआ यह हादसा

23 साल के जवान लड़के से 91 साल की बुढिय़ा ने रचाई शादी, हनीमून पर रोमांस शुरू करते ही हुआ यह हादसा

प्रेषित समय :15:30:11 PM / Fri, Nov 19th, 2021

ब्यूनसआयर्स. प्यार एक ऐसा रिश्ता है, जिसे दुनिया के सबसे खूबसूरत अहसास के लिए जाना जाता है. जब आप किसी के प्यार में पड़ जाते हैं, तो सही और गलत कुछ समझ नहीं आता है.

कई अनोखी लव स्टोरीज आए दिन चर्चा में रहती है. बीते दिनों एक ऐसी लव स्टोरी सामने आई, जिसने सबको हैरान कर दिया. इस रिश्ते में 91 साल की एक महिला ने 23 साल के लड़के से शादी रचाई. लेकिन हनीमून पर एक ऐसा हादसा हुआ, जिसके अंजाम ने सभी को शॉक कर दिया.

जहां आमतौर पर कपल के बीच तीन से चार साल का ऐज गैप सही माना जाता है, वहीं इस कपल के बीच 68 साल का डिफऱेंस था. हम बात कर रहे हैं अर्जेंटीना में रहने वाली 91 साल की महिला के बारे में. ये महिला अपनी दोस्त के घर रहती थी. महिला की दोस्त के घर में उसका 23 साल का बेटा भी रहता था. चूंकि, महिला की दोस्त की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, इस वजह से बुजुर्ग महिला अपने पेंशन से दोस्त की मदद करती थी. लेकिन इसी बीच हालात ऐसे बने कि 91 की महिला ने अपनी दोस्त के बेटे से शादी कर ली.

हनीमून पर हो गई बीवी की मौत

आपको बता दें कि ये शादी प्यार में पड़ कर नहीं की गई थी. इस शादी के पीछे पैसा बहुत बड़ी वजह थी. दरअसल, महिला अपनी दोस्त के बेटे की मदद मौत के बाद भी करना चाहती थी. महिला को पेंशन मिलती थी जिससे वो अपनी दोस्त के बेटे की पढ़ाई में मदद करती थी. लेकिन मौत के बाद वो ऐसा नहीं कर पाती. ऐसे में महिला ने दिमाग लगाया. उसने अपनी दोस्त के बेटे को शादी के लिए प्रपोज किया. अगर दोनों शादी कर लेते तो महिला की मौत के बाद लड़के को उसकी पेंशन मिलने लगती, जिससे उसकी आर्थिक मदद हो जाती. लेकिन यहां मामला पूरा उल्टा पड़ गया.

महिला ने दोस्त के बेटे से शादी कर ली. इसके बाद दोनों हनीमून पर गए. लेकिन वहां हो गया हादसा. हनीमून पर ही महिला की मौत हो गई. जब लड़के ने महिला की मौत के बाद पेंशन पर क्लेम किया तो उल्टा पेंशन अधिकारियों ने उस पर धोखधड़ी का आरोप लगा दिया. अधिकारियों ने लड़के पर पेंशन के लिए शादी करने का आरोप लगाकर उसे जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी. लड़के को पेंशन तो नहीं मिला, लेकिन जेल जाने की नौबत जरूर आ गई. हालाँकि बाद में काफी कोशिशों के बाद लड़के को जेल से बचाया जा सका.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

130 महिलाओं को बेचने के आरोप में अफगानी शख्स गिरफ्तार, अमीरों से शादी कराने का झांसा देकर जाल में फंसाता था

अंकिता लोखंडे ने शादी से पहले दोस्तों के साथ मनाई बैचलरेट पार्टी

शादी समारोह में चाकू मारकर नाबालिग की हत्या, मची अफरातफरी, भगदड़

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार नहर में गिरी, 3 की मौत

एमपी में शादी के लिए गाइडलाइन जारी, 300 मेहमान हो सकेंगे शामिल, नवंबर-दिसंबर में 16 मुहूर्त

पेरिस हिल्टन ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की शादी, KISS करते हुए वीडियो किया शेयर

Leave a Reply