भोपाल में NSUI के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, प्रदेश सचिव बेहोश

भोपाल में NSUI के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, प्रदेश सचिव बेहोश

प्रेषित समय :15:10:15 PM / Thu, Nov 25th, 2021

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठीचार्ज किया. एनएसयूआई कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रहे थे. एनएसयूआई के कार्यकर्ता बढ़ती बेरोजगारी और बढ़ती फीस का विरोध करने के लिए मुख्यमंत्री निवास की तरफ जा रहे थे. मुख्यमंत्री निवास की ओर से जा रहे एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कांग्रेस के दफ्तर के बाहर ही रोक लिया. एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां चलाईं. इससे पहले कार्यकर्ताओं को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संबोधित भी किया था.

 DIG इरशाद वली माइक से अनाउंस करते रहे कि कोई लाठीचार्ज नहीं करे, लेकिन पुलिस ने उनके निर्देशों की अनसुनी करते हुए लाठीचार्ज कर दिया. इस दौरान NSUI के प्रदेश सचिव अभिमन्यु तिवारी बेहोश हो गए. उनको तुरंत अस्पताल भेजा गया. NSUI कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पुलिस की लाठी से वे बेहोश हुए हैं.

NSUI कार्यकर्ता शिक्षा बचाओ-देश बचाओ अभियान के तहत गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह के आवास का घेराव करने करने PCC मुख्यालय पर जुटे थे. यहां पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, विधायक कुणाल चौधरी, NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, NSUI के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े, प्रदेश अध्यक्ष मंजुल त्रिपाठी उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश राजपूत क्षत्रिय समाज की प्रदेश महिला अध्यक्ष बनी श्रीमती विश्रांति सिंह

बीजेपी ने मध्य प्रदेश मेें शुरू की 2023 इलेक्शन की तैयारी, विधायकों को किया जाएगा आगाह, अपनी स्थिति सुधारें

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने मध्य प्रदेश के 560 आदिवासी बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा लिया

Leave a Reply