हरियाणा के पहलवान को भायी अमेरिका की गोरी मैम, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, दिसंबर में शादी

हरियाणा के पहलवान को भायी अमेरिका की गोरी मैम, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, दिसंबर में शादी

प्रेषित समय :09:20:54 AM / Thu, Nov 25th, 2021

पानीपत. कहते हैं कि जब प्यार परवान चढ़ता है तो सरहदें कोई मायने नहीं रखती. ऐसा ही मामला हरियाणा के पानीपत जिले से सामने आया है. जहां इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती अमेरिकी युवती को शादी के लिए हिंदुस्तान खींच लाई. पानीपत के सुताना गांव पहलवान निखिल अमेरिकन स्टेपनी मारयाना से दिल हार बैठा है. छह महीने पहले दोनों की इंस्ट्राग्राम पर चैटिंग हुई. प्रेम परवान चढ़ा. 17 नवंबर को मारयाना दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचीं. वहीं पर निखिल ने अंगूठी पहनाकर सगाई कर ली. दोनों की दिसंबर में सुताना गांव में शादी होगी. इसकी तैयारी की जा रही है.

निखिल राष्ट्रीय स्तर का कुश्ती का खिलाड़ी रहा है. अभ्यास के दौरान उनके दाहिने कंधे में चोट लगी थी फरवरी में कंधे का आपरेशन हुआ था. इसके बावजूद दर्द रहने लगा. इसी वजह से कुश्ती छूट गई थी.

छह महीने पहले उसकी इंस्टाग्राम पर अमेरिका के कैलिफोर्निया के फोंटाना की मारयाना से चैटिंग हुई. दोनों ने एक दूसरे के बारे में जाना. उनमें प्रेम हो गया. उनके व मारयाना के माता-पिता ने शादी की हामी भर दी.

मारयाना को फोटोग्राफी का शौक है. वो बिजनेस स्टडी कर रही हैं. उनके पिता एंटोनियो के ट्रांसपोर्टर हैं. मारयाना पिता का भी सहयोग करती हैं. मायराना को निखिल ने हरियाणवी बोली भी सीखा दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मॉडल खुद से ही ले रही है तलाक, मर्दों से तंग आकर अपने आप से की थी शादी

शादी के लहंगे और फुल मेकअप में एग्जाम देने पहुंची लड़की

पति से तलाक लेकर महिला ने कर ली कुत्ते से शादी, बोली- अब हूं ज्यादा खुश

शादी के लिए युवक ने दिया अजीबो-गरीब विज्ञापन, देखकर भड़के लोग

Leave a Reply