राजस्थान के कोटा में शादी में खाने की बात पर आपस में भिड़े रिश्तेदार, मारपीट से मचा बवाल, दूल्हे का पिता बेहोश

राजस्थान के कोटा में शादी में खाने की बात पर आपस में भिड़े रिश्तेदार, मारपीट से मचा बवाल, दूल्हे का पिता बेहोश

प्रेषित समय :15:22:39 PM / Sun, Nov 28th, 2021

कोटा. राजस्थान के कोटा जिले के सुल्तानपुर थाना इलाके में आयोजित एक शादी समारोह के खाने की बात को लेकर रिश्तेदारों में झगड़ा हो गया. खाने की बात के साथ ही पुरानी रंजिश को लेकर मामा और भांजे में बहस हो गई. उसके बाद यह बहस मारपीट में बदल गई. भांजे ने अपने मामा (दूल्हे के पिता) को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. भांजे के साथ अन्य लोगों ने लात घूसों से उनकी जमकर धुनाई कर दी. अचानक हुई घटना से शादी समारोह में जबर्दस्त अफरातफरी मच गई.

मारपीट ने दूल्हे का पिता बेहोश हो गया. उसे इलाज के लिए कोटा लाया गया है. तबीयत ठीक होने के बाद दूल्हे के पिता ने एक महिला समेत 7 लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है. शादी में हुये इस हुड़दंग के बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना के बाद वर वधू पक्ष की खुशियां काफूर हो गई और वहां आये लोग जल्दी-जल्दी काम निपटाकर वहां निकल लिये.

विदाई के दौरान हुआ हंगामा

सुल्तानपुर थाना एएसआई नंदलाल सैनी ने बताया की घटना शुक्रवार देर रात की है. पीडि़त जुल्फिकार नौताड़ा मालियान का निवासी है. 26 नवंबर को उसके बेटे इमरान की शादी का समारोह था. समारोह में दुल्हन पक्ष की ओर से भी रिश्तेदार आए हुये थे. रात 11 बजे विदाई कार्यक्रम के दौरान खाने और पुरानी रंजिश को लेकर रिश्तेदारों में बहस हो गई थी.

1 लाख 90 हजार रुपये भी चुराने का आरोप

उसके बाद आफताफ, इम्तियाज अली, नजर अली, फरदीन, इजहार अली, बाबू खां और अफरोज बाई ने उसके साथ लात घूसों से मारपीट की और गला तक दबा दिया. शनिवार को पीडि़त ने इस मामले में थानें मे रिपोर्ट दी है. पीडि़त का आरोप है कि आरोपियों ने मारपीट के दौरान उसकी जेब मे रखे 1 लाख 90 हजार रुपये भी चुरा लिये. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में दलित दूल्हे ने घोड़ी पर बैठकर तोरण मारा तो भड़के दबंग, बारात पर किया पथराव, अफरातफरी मची

राजस्थान के इस गांव में 6 सगी बहनों ने एक साथ लिये फेरे, 3 गांवों से आई बारातें

गिरिराज अग्रवाल: राजस्थान में अब तक की सबसे बड़ी सरकार!

राजस्थान के मंत्री ने अफसर से कहा- हेमा मालिनी बूढ़ी, अब कटरीना के गालों जैसी सड़कें बनाएं

राजस्थान : गहलोत कैबिनेट के 30 मंत्री, 11 विधायकों ने कैबिनेट और 4 ने राज्यमंत्री के रूप में ली शपथ

Leave a Reply