जबलपुर में डम्पर में फंसकर घिसटती गई महिला, मची चीख पुकार, मौत

जबलपुर में डम्पर में फंसकर घिसटती गई महिला, मची चीख पुकार, मौत

प्रेषित समय :16:28:03 PM / Tue, Nov 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कटंगी रोड पर उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब डम्पर में फंसी महिला को लोगों ने घिसटते देखा, किसी तरह डम्पर को रोका और खून से लथपथ महिला को उपचार के लिए कटंगी के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने महिला को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. इसी तरह कटंगी में तहसील कार्यालय के सामने साइकल सवार की माजदा ट्रक की टक्कर लगने से मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूछताछ के बाद आरोपी वाहन चालकों की तलाश शुरु कर दी है.

                          पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सरा कटंगी निवासी आरती चौधरी नामक महिला खेत से अपने घर जाने के लिए निकली, जब वह सड़क पार कर रही थी, इस दौरान सामने से आए डम्पर क्रमांक एमपी 20 जीए 6675 के चालक ने टक्कर मार दी, डम्पर की टक्कर लगते ही महिला सामने की ओर गिरी, जिससे उसकी साड़ी डम्पर में फंस गई और डम्पर चालक उसे घसीटते हुए लग गया, महिला को डम्पर में फं सकर घिसटते देखा तो चीख पुकार मच गई, कुछ लोगों ने डम्पर को रोकने के लिए शोर मचाते हुए पीछा किया लेकिन चालक ने वाहन की गति और तेज कर दी, काफी दूर जाकर डम्पर को रोका गया, तब महिला को निकाला गया, हादसे में महिला के हाथ, पैर, सिर, चेहरे, पेट व पीठ में गंभीर चोटें आई. खून से लथपथ महिला को उपचार के लिए कटंगी के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया, हादसे की खबर मिलते ही परिवार के अन्य सदस्य पहुंच गए, जिन्होने आरती को देखा तो फूट-फूटकर रोए. वहीं पुलिस ने पूछताछ के बाद फरार वाहन चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

ट्र्रक के कुचलने से साइकल सवार की मौत-

इसी तरह कटंगी में तहसील कार्यालय के सामने साइकल सवार ओमकार चौधरी उम्र 58 वर्ष निवासी पंचमपुरा को स्वराज माजदा ट्रक क्र मांक एमपी 09 जीई 1401 के चालक ने टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में ओमकार चौधरी के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. हादसे को लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा, जिन्होने घटना को लेकर प्रदर्शन शुरु कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर फरार ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मंडल के 11 स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की दर घटी, 10 रुपए में है उपलब्ध

जबलपुर-अजमेर दयोदय एक्सप्रेस अब जर्मन तकनीकी से बने आधुनिक नये कोच के रैक से चलेगी

जबलपुर रेल मंडल के सभी स्टेशनों पर खानपान जांच का अभियान जारी

Leave a Reply