3 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में आते हैं ये ब्रांडेड Bluetooth Speakers

3 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में आते हैं ये ब्रांडेड Bluetooth Speakers

प्रेषित समय :10:11:06 AM / Sun, Dec 5th, 2021

अगर आप भी सस्ता ऑप्शन ढूंढ रहे हैं तो आज इस आर्टिकल में आपको ब्लूटूथ स्पीकर्स की एक लिस्ट दे रहे हैं, जिनकी कीमत बेहद कम है और क्वालिटी के मामले में ये बहुत अच्छे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे ब्लूटूथ स्पीकर्स के बारे में जिन्हें आप बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं यानि 3,000 से भी कम कीमत में…

रियलमी कोबल ब्लूटूथ स्पीकर: Realme कुछ पोर्टेबल स्पीकर्स को बाजार में लाया है, लेकिन कंपनी के कोबल ब्लूटूथ स्पीकर कुछ अलग ही हैं. जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, कोबल ब्लूटूथ स्पीकर का आकार बहुत ही छोटा है और डिवाइस बेहद कॉम्पैक्ट है.

अगर आप एक पिंट-आकार के ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में थे, तो Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर निस्संदेह आपके लिए बेहतर ऑप्शन होगा. रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत है 1299 रुपये है.

Xiaomi Mi ब्लूटूथ 16W स्पीकर

शियोमी स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के लिए सबसे अच्छा और फेमस ब्रांड है. कंपनी ने Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर 16W लॉन्च किया है, जिनके दाम बेहद कम हैं. इतना ही नहीं यात्रा करते समय भी आप इन स्पीकर्स को अपने साथ ले जा सकते हैं. इसके अलावा डिवाइस IPX7 रेटेड भी हैं,जिसका मतलब ये है कि ये वॉटर प्रूफ है. ये स्पीकर 2,500 की रेंज में आते हैं.

Sony SRS-एक्सबी13

सोनी के प्रोडक्ट हाई क्वालिटी के होते हैं और कंपनी का SRS-XB13 वायरलेस स्पीकर भी इनमें से एक है. ये डिवाइस कोरल पिंक, लेमन येलो, आदि अलग-अलग कलर में आते हैं. इस डिवाइस में स्पीकर वॉल्यूम कंट्रोल के साथ-साथ चार्ज करने के लिए टाइप-सी पोर्ट भी प्रदान करता है. ये स्पीकर भी बजट में आते हैं.

Xiaomi आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर 5W

इसके आकार पर मत जाएं Xiaomi का आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर 5W कोई स्लच नहीं है, और इसके कॉम्पैक्ट आकार के बावजूद, ये यूनिट अपने बास-फॉरवर्ड साउंड के साथ एक कमरे में गूंज पैदा कर सकती है. इसकी कीमत सिर्फ 1355 रुपये है. इस स्पीकर में लगभग 15 घंटे तक लगातार म्यूज़िक चल सकता है, इसलिए आपको इसे बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Honda ने अपनी क्रूजर बाइक को किया अपडेट, नजर आएंगे कई अच्छे फीचर्स

ट्रूकॉलर में आया नया अपडेट, मिलेंगे वीडियो कॉलर आईडी समेत कई फीचर्स

Yamaha XSR900 ने दी दस्तक, धांसू फीचर्स के संग आती है ये बाइक

Hero MotoCorp ने प्लेजर+ एक्सटेक लॉन्च किया, मिलेंगे ये फीचर्स

हीरो एक्सपल्स 200 4वी भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नोकिया T20 लॉन्च, 8200mAh की जानदार बैटरी, जानिए बाकी फीचर्स

Leave a Reply