छत्तीसगढ़ में नाबालिग को गलत कामों के लिए उकसाने युवती भेजती थी अश्लील मैसेज, भेजा गया जेल

छत्तीसगढ़ में नाबालिग को गलत कामों के लिए उकसाने युवती भेजती थी अश्लील मैसेज, भेजा गया जेल

प्रेषित समय :12:25:03 PM / Mon, Dec 6th, 2021

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में अनोखा मामला सामने आया है. युवती पर नाबालिग को अश्लील मैसेज भेजने और गलत कामों के लिए उकसाने के आरोप लगा है. युवती नाबालिग पर घर छोड़कर उसके पास भागकर आने का दबाव बना रही थी. नाबालिग के परिजनों को जब इस पूरे मामले की भनक लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत बाल कल्याण समिति से की. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

परिजनों ने बाल कल्याण समिति रायगढ़ को दी गई शिकायत में बताया कि नवंबर 2020 में अपने ऑफिस कार्य के लिए आरोपी युवती को काम पर रखा था. युवती का घर पर भी आना-जाना था. इसी दौरान युवती ने घर के नाबालिग लड़के से मोबाइल नंबर लेकर उससे दोस्ती कर ली और उसे गलत कार्य करने के लिये उकसाती थी. परिजनों ने मोबाइल पर दोनों को बातें करते देख लिया तो उन्होंने युवती को काम से हटा दिया था. इसके बावजूद युवती लड़के से सम्पर्क रखे हुए थी और उसे भागकर दिल्ली आने के लिए उकसाती थी.

बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ने युवती पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए चक्रधर नगर थाना को आवेदन भेजा था. आरोपी युवती के खिलाफ धारा 108 भादवि एवं 11 (3) (4),12 पॉक्सो एक्ट के तहत चक्रधर नगर थाना में केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने शनिवार को युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में भगवान शिव को अवैध कब्जा हटाने का नोटिस, विभाग ने दिया सिर्फ 7 दिन का वक्त

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, सरपंच पति की निर्मम हत्या कर जेसीबी मशीन को किया आग के हवाले

पीएम आवास योजना के तहत छत्तीसगढ़ में नहीं बनेंगे मकान, विपक्ष ने बोला सीएम बघेल पर हमला

छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल ने सरपंचों का मानदेय बढ़ाया, जिला पंचायत अध्यक्ष को नई गाड़ी

छत्तीसगढ़ में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, सुरक्षा निधि की राशि में 50% की कटौती

Leave a Reply