यूपी के इटावा में चाची और भतीजे में हो गया इश्क, फिर पेड़ से लटकी मिली दोनों की लाश

यूपी के इटावा में चाची और भतीजे में हो गया इश्क, फिर पेड़ से लटकी मिली दोनों की लाश

प्रेषित समय :15:17:13 PM / Mon, Dec 6th, 2021

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सिविल लाइन स्थित पूठन सकरौली गांव में कथित रूप से प्रेम प्रसंग के चलते चाची और भतीजे ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये दोनों लोग ईंट भट्टे पर काम करते थे और 30 नवंबर को दिहाड़ी लेने के बाद से लापता थे. आज तड़के स्थानीय लोगों ने दोनों के शव पेड़ से लटका पाया. इस मामले से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

खबर है कि मूल रूप से बांदा का रहने वाला निवासी 20 वर्षीय रोहित का अपनी सगी चाची 32 वर्षीय पुष्पा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ये दोनों 30 नवंबर से लापता हो गए थे. मृतक पुष्पा का पति संतोष भी उसी ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है. पत्नी और भतीजे के लापता होने के बाद उनको खोजने अपने गृह जनपद बांदा गया हुआ था.

एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि आज सुबह डायल 112 को पूठन सकरौली इलाके के एक ईंट भ_े पर एक महिला और एक युवक के शव लटके होने की सूचना मिली, जिसके बाद एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ सिटी और सिविल लाइन थाना इंचार्ज समेत पुलिस बल मौके पर जांच करने पहुंचा. मौके पर जांच के दौरान प्रकाश में आया कि मृतक रोहित अपने चाचा संतोष, चाची पुष्पा और अन्य परिजनों के साथ ईंट भट्टे पर काम करता था और रोहित का अपनी सगी चाची पुष्पा से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

उन्होंने बताया कि 30 तारीख को ईंट भट्टे की मजदूरी मिलने के बाद दोनों भाग गए थे. परिजनों द्वारा जिनकी खोजबीन की जा रही थी और आज दोनों के शव ईंट भट्टे पर पेड़ से लटके मिले. उन्होंने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते पहले भागने का निर्णय तो कर लिया लेकिन उसके बाद सामाजिक तौर पर शर्म के चलते आत्महत्या करने का निर्णय लिया है. महिला की उम्र 32 साल थी जब की उसका भतीजा मात्र 20 साल का ही था. महिला के चार बच्चे भी हैं

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा के पेपर लीक कनेक्शन में राज्यभर से 23 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, मेरा ही एडवांस वर्जन: उमा भारती

उत्तर प्रदेश के वृंदावन क्षेत्र में प्रदूषण की स्थिति सबसे खराब

Leave a Reply