काइली जेनर के पति से अलगाव की खबर पर बहन क्लोई कर्दाशियन ने लगाया विराम

काइली जेनर के पति से अलगाव की खबर पर बहन क्लोई कर्दाशियन ने लगाया विराम

प्रेषित समय :10:47:21 AM / Tue, Dec 7th, 2021

काइली अपने पति ट्रैविस स्कॉट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं कि दोनों के बीच अनबन के चलते ये कपल अलग हो गया है लेकिन इस पर अब काइली की बड़ी बहन क्लोई कदार्शियन का रिएक्शन आया है.

रियलिटी टीवी हस्ती क्लोई कदार्शियन ने मेकअप मुगल काइली जेनर और रैपर ट्रैविस स्कॉट अलगाव की अफवाहों को खारिज करते हुए इन पर विराम लगा दिया है. दरअसल हाल ही में डब्ल्यू मैगजीन ने अपने आर्टिकल में दावा किया कि काइली और ट्रैविस स्कॉट कपल नहीं हैं. इसलिए अपनी बहन का साथ देते हुए क्लोई ने

इंस्टाग्राम पर लिखा, “वाह, मुझे नहीं पता कि ये मैगजीन ऐसा ऐसा क्यों लिखती है, लेकिन वो अभी कपल हैं.”

मैगज़ीन द्वारा लिखा गया बेशक काइली और ट्रैविस स्कॉट अपने दूसरे बच्चे की माता पिता बनने जा रहे हैं लेकिन दोनो साथ नहीं हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ख्लोए के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा: “उसे गलत चीजों की चिंता थी..लड़की एक सौतेली माँ बनने वाली थी और उसे अपनी बहन की समस्याओं की चिंता थी.” एक अन्य ने उस पर छाया डालते हुए कहा: “उसकी और ट्रिक थॉम्पसन की तरह?” लीक हुए आर्टिकल में राइटर ने लिखा कि काइली और ट्रैविस, जो एक साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, वास्तव में एक साथ नहीं हैं.

बता दें, काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट ने 2017 में डेट करना शुरू किया था और उन्हें पहली बार म्यूजिक फेस्टिवल कोचेला में एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया. कपल ने फरवरी 2018 में अपने पहले बच्चे, स्टॉर्मी वेबस्टर का एक साथ स्वागत किया था और अब एक बार फिर काइली दोबारा अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट संग दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं. जबकि ट्रेविस और काइली की पहले से एक तीन साल की बेटी है. वहीं अब काइली ने अपनी बेटी को बताया है कि वो बहुत जल्द बड़ी बहन बनने जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

ब्लू चैक शॉर्ट्स में रिहाना के बोल्ड लुक ने मचाया बवाल, फ्लॉन्ट किए बैली टैटू

जन्मदिन विशेष: राशि खन्ना ने पहली ही फिल्म में दिए थे जॉन अब्राहम संग थे बोल्ड सीन्स

Leave a Reply