प्रियंका ने अपने पेट्स संग बिताया समय, डॉगी पांडा और गीनो को करवाई हाइड पार्क की सैर

प्रियंका ने अपने पेट्स संग बिताया समय, डॉगी पांडा और गीनो को करवाई हाइड पार्क की सैर

प्रेषित समय :10:35:19 AM / Fri, Dec 10th, 2021

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने प्रोफेशन के साथ-साथ खुद के लिए टाइम निकालना भी बखूबी जानती हैं. वह जितनी ग्लैमर एक्ट्रेस हैं, उतनी ही सॉफ्ट हार्टड भी हैं. पालतू जानवरों के साथ अक्सर उनका साफ्ट साइड देखने को मिलता है, जैसा कि हाल ही में एक बार फिर देखने को मिल रहा है. हाल ही में पीसी ने अपने पेट डॉग्स संग टाइम स्पैंड करते की तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें खूब देखा जा रहा है.

ये तस्वीरें लंदन में हाइड पार्क की हैं, जहां प्रियंका अपने दो डॉग्स को घुमाती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो अपने  दोनों डॉग्स को पकड़े हुए नजर आ रही हैं.

एक तस्वीर में वो कार में बैठकर अपने डॉगी पर प्यार लुटाती दिख रही हैं. वहीं अन्य एक में वह शूटिंग सेट पर डॉगी को हाथ में लिए पोज दे रही हैं. तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- 'अपने पेट्स को अपने वर्कप्लेस पर साथ लेकर जाएं.'

लुक की बात करें तो इस दौरान प्रियंका ब्लैक लॉन्ग कोर्ट के साथ मैचिंग कलर की पैंट पहने काफी स्टाइलिश लग रही हैं. चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हाई बन उनके लुक को खूबसूर बना रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खिंचवाई न्यूड फोटो, हुई तीन महीने की जेल

नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से की शादी

कंगना रनोट पर पंजाब के रोपड़ में हमला, भीड़ ने एक्ट्रेस की कार को घेरकर माफी मांगने को कहा

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

सत्यमेव जयते 2 की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के हॉट अंदाज ने उड़ाए होश

Leave a Reply