अंकिता लोखंडे की विक्की जैन से हुई सगाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

अंकिता लोखंडे की विक्की जैन से हुई सगाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

प्रेषित समय :08:15:34 AM / Mon, Dec 13th, 2021

नई दिल्ली. शादियों का सीजन चल रहा है और कई सेलेब्स शादियों के बंधन में बंध चुके हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं. अंकिता और विक्की बहुत ही धूमधाम से शादी कर रहे हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अंकिता और विक्की की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. दोनों ही इन फंक्शन्स को बहुत एंजॉय कर रहे हैं. ये कपल 14 दिसंबर को सात फेरे लेने वाला है. रविवार को दोनों ने ग्रैंड तरीके से सगाई की है. जिसमें इंडस्ट्री के कई कलाकार शामिल हुए थे.

अंकिता और विक्की की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये एक ग्रैंड फंक्शन था जिसमें ये कपल बेहद सुंदर लग रहा था. इस फंक्शन में अंकिता ने विक्की के लिए परफॉर्म किया साथ ही दोनों ने एक-दूसरे के लिए कुच स्पेशल शब्द भी कहे. सगाई में अंकिता ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं विक्की ने ग्रे कलर के ब्लेजर के साथ ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था. ये कपल साथ में बेहद खूबसूरत लग रहा था.

रविवार की सुबह अंकिता और विक्की का मेहंदी का फंक्शन था. जो काफी खास तरीके से सेलिब्रेट किया गया. मेहंदी सेरेमनी में दोनों ने ही जमकर डांस किया. इतना ही नहीं विक्की ने अंकिता को गोद में उठाकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंकिता ने भी फैंस को मेंहदी के फंक्शन की कुछ झलक दिखाई है. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-जो प्यार हम शेयर करते हैं उससे मेरी मेहंदी और सुंदर हो गई.

मेहंदी के फंक्शन में फैमिली के साथ अंकिता के दोस्त भी शामिल हुए थे. जिसमें सृष्टि रोड़े, माही विज. अपर्णा दीक्षित, अमृता खानविल्कर, विकास गुप्ता, दिगांगना सहित कई कलाकार थे. जिन्होंने मेहंदी के फंक्शन में ढेर सारी मस्ती की थी. अंकिता अपने फंक्शन में पैर पर बैंडेज लगाकर डांस कर रही हैं. आपको बता दें डांस रिहर्सल करते हुए अंकिता के पैर में स्प्रेन आ गया था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. डॉक्टर ने उन्हें कुछ समय बेड रेस्ट करने की सलाह दी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वोट यादव का चाहिए और शादी क्रिश्चिन से, मामा साधु यादव तेजस्वी की शादी से खफा

विक्की कौशल और कटरीना की शादी पर नाम लिए बिना एज गैप लो लेकर बोल गईं कंगना

प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से व्यथित युवक ने की आत्महत्या..!

शादी के 7 साल तक पत्‍नी के नाम ही रहेगा दहेज, सुप्रीम कोर्ट ने विधि आयोग से कही ये बात

बारात लेकर पहुंचा शादीशुदा दूल्हा, बैठी मिली पत्‍नी; लात-घूंसों से हुआ स्वागत

Leave a Reply