Hyundai ग्राहकों को 20 दिसंबर तक दे रही स्मार्ट केयर क्लीनिक सुविधा

Hyundai ग्राहकों को 20 दिसंबर तक दे रही स्मार्ट केयर क्लीनिक सुविधा

प्रेषित समय :08:52:22 AM / Wed, Dec 15th, 2021

नई दिल्‍ली. दक्षिण कोरिया की ऑटोमेकर हुंडई को भारत में 25 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर हुंडई इंडिया ने पूरे देश में ‘हुंडई स्‍मार्ट केयर क्‍लीनिक कस्‍टमर कनेक्‍ट प्रोग्राम ‘ शुरू किया है. इसके तहत ग्राहकों को नियमित मेंटेनेंस, सेनिटाइजेशन, रोड साइड असिस्टेंस के अलावा कई ऑफर्स  दिए जा रहे हैं. कंपनी इस इनिशिएटिव के जरिये अपने ग्राहकों को जागरूक करेगी कि कैसे नियमित सर्विस से कार को एफिसिएंट और क्लीन रखा जा कसता है.

कब तक है ऑफर और कैसे उठाएं फायदा?

हुंडई का स्‍मार्ट केयर क्‍लीनिक कस्‍टमर कनेक्‍ट प्रोग्राम 20 दिसंबर तक जारी रहेगा. इसके तहत कस्टमर अपने नजदीकी हुंडई वर्कशॉप पर इस सुविधा का फायदा उठा सकते है. इस ऑफर के तहत मैकेनिकल पार्ट्स पर 10 फीसदी, लेबर पर 20 फीसदी और रोड साइड असिस्टेंस पर 20 फीसदी डिस्काउंट दे रही है. यही नहीं, इसके तहत अगली सर्विस पर 1,000 लकी कस्टमर्स को कंपनी की तरफ से फ्री इंजन ऑयल और ऑयल फिल्टर मिलेगा.

हुंडई ग्राहकों को और क्‍या ऑफर्स मिलेंगे?

साउथ कोरिया की कंपनी ग्राहकों को 360 डिग्री डिजिटल और कॉन्‍टेक्ट लेस ऑप्शन वाली ऑनलाइन सर्विस बुकिंग सुविधा भी दे रही है. इसके तहत कस्टमर सर्विस की बुकिंग, व्हीकल स्टेटस अपडेट, ऑफिस से घर तक की पिक एंड ड्राप सुविधा और ऑनलाइन पेमेंट सुविधा का फायदा ले सकते हैं. कस्टमर्स इन सुविधाओं के लिए टच फ्री सर्विसेज का फायदा भी ले सकते हैं.

ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया हुंडई चैटबॉट

हुंडई ने कस्टमर्स के लिए हुंडई चैटबॉट भी लॉन्च किया है. इससे ग्राहक नए व्हीकल्स की जानकारी, टेस्ट ड्राइव बुकिंग के अलावा कार सर्विस को भी शेड्यूल कर सकते हैं. कंपनी के पास इस समय 1,360 वर्कशॉप का नेटवर्क है, जिसका उद्देश्य कस्टमर्स को अफोर्डेबल और वैल्यू सर्विस उपलब्‍ध कराना है.कंपनी ने इस मौके पर भारत में बनी अपनी 1 करोड़वीं कार भी रोल आउट की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टक्कर देगी ये ई-साइकिल, फुल चार्ज पर मिलेगी 100 किलोमीटर की रेंज

TVS और OLA को टक्कर देने के लिए Darwin ने लॉन्च किए तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर

अप्रीलिया ने भारत में लॉन्च किए दो शानदार स्कूटर्स, जानिए कीमत और खासियत

सिंगल चार्ज में 120KM चलेगा ये भारतीय फर्म का स्कूटर

बूम मोटर्स ने लॉन्‍च किया कॉर्बेट इलेक्ट्रिक स्कूटर, 12 नवंबर से शुरू होगी बुकिंग

Leave a Reply