बिहार के सीतामढ़ी में घर से अगवा कर 6 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

बिहार के सीतामढ़ी में घर से अगवा कर 6 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:11:21 AM / Mon, Dec 20th, 2021

सीतामढ़ी. सीतामढ़ी. बिहार में सीतामढ़ी जिले में छह साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना रीगा थाना क्षेत्र की है. पीड़ित लड़की के परिजनों ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर रीगा इमली बाजार वार्ड नंबर 13 निवासी सोनेलाल साह के 20 वर्षीय बेटे श्याम कुमार को आरोपित किया है. परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम लगभग छह बजे उनके पड़ोस में रहने वाला युवक बच्ची को लालच देकर गांव के खलिहान में ले गया था और वहां उसके साथ दरिंदगी की. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को छोड़कर फरार हो गया.

परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो वो पीड़िता को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे और उसका इलाज करवाया. इसके बाद रविवार की सुबह पीड़ित बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजनों ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया, रविवार शाम तक इस संबंध में प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज नहीं हुई है. परिजनों का आरोप है कि उन्हें पुलिस कार्रवाई करने के बजाय परेशान कर रही है. कभी कहते हैं कि महिला थाना जाइए, फिर महिला थाने में कहा जाता है कि आप अपने पास के थाने में जाइए.

हालांकि बाद में वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद सदर एसडीपीओ के निर्देश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. महिला थाना और रीगा थाना पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित बच्ची का बयान दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेजस्वी का सीएम नीतीश पर तंज: डबल इंजन की सरकार फिर बिहार बदहाल

बिहार के पूर्व सीएम मांझी का पंडितों पर विवादित बयान, कहा- हमारे यहां का खाते नहीं, सिर्फ नगद मांगते हैं

बिहार: थानेदार ने पत्नी को मरा बता की दूसरी शादी, सालभर बाद पहली पत्नी ने किया फोन तो खुला राज

बिहार में सब रजिस्ट्रार के यहां रेड, 73 लाख कैश बरामद, करोड़ों की अवैध संपत्ति का मिला साक्ष्य

बिहार में डॉक्टरों की लापरवाही के कारण लगभग 20 से ज्यादा लोगों की आंखें निकालनी पड़ी

Leave a Reply