Bigg Boss 15: घर में हुआ शॉकिंग डबल एविक्शन, राजीव अदातिया और राखी सावंत के पति रितेश हुए बेघर

Bigg Boss 15: घर में हुआ शॉकिंग डबल एविक्शन, राजीव अदातिया और राखी सावंत के पति रितेश हुए बेघर

प्रेषित समय :09:16:14 AM / Mon, Dec 20th, 2021

नई दिल्ली. Bigg Boss 15 के लेटेस्ट वीकेंड का वार में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला. एक टास्क के बाद सलमान खान ने घर से दो कंटेस्टेंट्स के एविक्ट होने का ऐलान किया. यानी इस हफ्ते घर से हैरान कर देने वाला डबल एविक्शन हुआ. डबल एविक्शन के चलते पहले राखी सावंत के पति रितेश और बाद में राजीव अदातिया को घर से बेघर होना. दोनों को काफी कम वोट मिले थे. दोनों की कंटेस्टेंट का बाहर होने से हर कोई हैरान है. दोनों ही टास्क के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे.

राजवी अदातिया और रितेश दोनों वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट्स थे. राजीव काफी पहले घर में आए थे जबकि रितेश ने पिछले महीने के आखिरी में पत्नी राखी सावंत के साथ एंट्री की थी. घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट रितेश बने, जिनके जाने पर उनकी पत्नी राखी सावंत काफी डर गईं. वह उन्हें जाने से रोकने लगीं. राखी को डर था कि शो से बाहर जाने के बाद रितेश उन्हें छोड़कर चले जाएंगे. हालांकि रितेश ने राखी की कसम खाकर कहा कि जबतक वह घर से बाहर नहीं आएंगी, तब तक वो कहीं नहीं जाएंगे.

सलमान खान ने भी राखी को यकीन दिलाया कि रितेश उन्हें कहीं छोड़कर नहीं जाएंगे. घरवाले रितेश के जाने पर चर्चा ही कर थे, तभी सलमान खान ने घर वालों को दोबारा बुलाया और घर के दूसरे एविक्शन का ऐलान किया. यह घर के सभी कंटेस्टेंट्स के हैरान करने वाला था. सलमान ने राजीव का नाम लिया. राजीव के बाहर जाने से शमिता शेट्टी और रश्मि देसाई भावुक हो गईं.

इतना ही नहीं, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज ने भी उनके जाने पर दुख जताया. तेजस्वी करण के कंधे पर सिर रखकर कर रोते हुए नजर आईं. उनके बाहर जाने पर उनके खेल को लेकर तेजस्वी और करण ने चीयर किया. प्रतीक ने भी राजीव को गले मिलकर विदा किया. राजीव बाहर जाने से पहले अपनी बहन शमिता शेट्टी से गले मिलकर गए. और घरवालों से भी माफी मांगी.

राजीव की बिग बॉस 15 के घर की जर्नी के बारे में बात करें, तो उन्होंने अपनी जर्नी से दिल जीत लिया और एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग अपने साथ जोड़ ली. उन्होंने शो में अपने मनोरंजक व्यवहार से ध्यान आकर्षित किया और हमेशा सही के लिए बोलने के लिए चर्चा में बने रहेॉ. राजीव उस समय चर्चा में आए थे जब अफसाना खान ने उन पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया और बॉडी शेमिंग भी की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

Leave a Reply