जलते हुए कोयले पर चलने को क्यों मजबूर हुए शिवराज?

जलते हुए कोयले पर चलने को क्यों मजबूर हुए शिवराज?

प्रेषित समय :07:26:36 AM / Wed, Dec 22nd, 2021

मुंबई. दंगल टीवी के शो रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल में शिवराज को जलते हुए कोयले पर से चलकर गुजरना होगा और यह सब कुछ वह अपनी बहन के लिए कर रहा है.

रक्षाबंधन की शूटिंग के दौरान शिवराज बने निशांत मल्कानी ने बताया कि बड़ी रसाल अपनी जिंदगी की लड़ाई अस्पताल में लड़ रही है. डॉक्टर ने जवाब दे दिया है और उसके भाई शिवराज को बोला है कि अब कोइ चमत्कार ही उसे बचा सकता है. दादी उसे बताती है कि ऐसा एक मंदिर है जहां जमीन पर लोटते हुए जाएं, और उसके बाद जलते हुए कोयले पर चलते हुए अपनी मुराद मांगे तो मातारानी माँगने वाले की मुराद पूरी कर देती हैं. मैं इसीलिए अपनी लाडो के लिए अपनी जान की बाज़ी लगाकर यह सब कर रहा हूँ ताकि उसकी जान बच जाए.

इस सीन की शूटिंग वह काफी मुश्किल मानते हैं, उन्होने कहा "एक्टिंग कोई आसान काम नही है, राइटर्स जो भी लिखते हैं हमें करना पड़ता है. मैं यहां स्टुडियो में देर तक जमीन पर लोट रहा था, यहां कोयला भी असली है. कोयले पर चलना मुश्किल रहा और वह भी कई एंगल से शूट किया गया जब मैं कोयले पर चल रहा हूँ."

सीरियल रक्षाबंधन में छोटी रसाल का रोल कर रही हार्दिका शर्मा ने बताया कि रक्षाबंधन शो ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, यह इस बात का सबूत है कि ऑडियंस हमारे शो को खूब लाइक कर रही है. हम चाहते हैं कि यह शो 5 हजार एपिसोड पूरे करे. छोटी रसाल ने इस खास सीक्वेंस में अपनी मौजूदगी के बारे में बताया कि शिवराज यह सोच रहे हैं कि मैं यहां मंदिर में उनके साथ पूजा करने आई हुई हूँ. जब शिवराज कोयले पर चल के आ रहे थे तो एक जगह वह गिरने वाले थे कि मैंने उनका हाथ पकड़ कर उन्हें बचाया और फिर मातारानी की पूजा करवाई.

निशांत मल्कानी ने आगे बताया कि इस शो में आगे बड़ा टर्न और ट्विस्ट यह होने वाला है कि रसाल के पति समर की लाइफ में एक लड़की की एंट्री होगी. दोनों साथ मे शिवराज के खिलाफ कोई साजिश रचेंगे ताकि शिवराज और कनक की शादी में मुश्किलें पैदा हो जाएं. उसके लिए आपको दंगल टीवी पर सीरियल रक्षाबंधन देखना होगा.

बता दें कि चकोरी का रोल नायरा बनर्जी, शिवा का रोल निशांत मल्कानी कर रहे हैं जबकि रतन अजय शर्मा प्ले कर रहे हैं. कनक का रोल वैशाली ठक्कर, समर का रोल फरमान हैदर कर रहे हैं. वृंदा का किरदार अर्पणा अग्रवाल कर रही हैं. दंगल टीवी पर धारावाहिक रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे देखा जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर दर्ज होगी FIR, होम क्वारंटीन नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 50 लाख के घोड़े और 36 लाख की चार बिल्लियों की गिफ्ट ने फंसाया, तिहाड़ में बंद चंद्रशेखर से थे संबंध

एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खिंचवाई न्यूड फोटो, हुई तीन महीने की जेल

नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से की शादी

कंगना रनोट पर पंजाब के रोपड़ में हमला, भीड़ ने एक्ट्रेस की कार को घेरकर माफी मांगने को कहा

Leave a Reply