उर्फी जावेद अजीबो-गरीब फैशन को लेकर चर्चा में, अब फॉर्मल्स पर चलाई कैंची

उर्फी जावेद अजीबो-गरीब फैशन को लेकर चर्चा में, अब फॉर्मल्स पर चलाई कैंची

प्रेषित समय :09:46:52 AM / Wed, Dec 22nd, 2021

उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी में भले ही एक हफ्ते से ज्यादा नहीं टिक पाईं, सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं. उर्फी जावेद जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं, हर दिन अपने अजीबो-गरीब फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपने कटे-फटे और अतरंगी कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद खूब ट्रोल भी होती हैं, लेकिन उनके अंदाज से जाहिर है कि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. कभी ब्रालेट पहन कर, कभी खुली बटन वाले जींस में तो कभी ट्रांसपेरेंट ड्रेस के जरिए चर्चा में रह चुकीं उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

इस बार उर्फी जावेद अपने फॉर्मल ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फॉर्म लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन, उर्फी की ये ड्रेस भी उनकी बाकी की ड्रेस की तरह कई जगहों से कटी हुई है. जिसके बाद अब ट्रोल्स ने अपना काम करना शुरू कर दिया है.

वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद पेस्टल ब्लू कलर कलर के फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रही हैं. लेकिन, ये ड्रेस कई जगह से कटा है. जिसे देखने के बाद यूजर उर्फी का मजाक बना रहे हैं. वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘कौन बनाता है भाई ऐसे अजोबो-गरीब कपड़े.’ वहीं एक और ने लिखा- ‘जे का पहन लिया दीदी?’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

Leave a Reply