उर्फी जावेद पढ़ रही हैं भगवद गीता, नहीं करेंगी मुस्लिम लड़के से शादी

उर्फी जावेद पढ़ रही हैं भगवद गीता, नहीं करेंगी मुस्लिम लड़के से शादी

प्रेषित समय :09:20:09 AM / Thu, Dec 23rd, 2021

उर्फी जावेद ने अपनी शादी की प्लानिंग का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह किस तरह के आदमी के साथ अपने आप को खुश देखती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक और सिजलिंग तस्वीरों पर होने वाली ट्रोलिंग पर भी रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि वह कभी भी मुस्लिम शख्स से शादी नहीं करेंगी. क्योंकि वह चाहते हैं मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनके घर की महिलाएं एक खास तरह का व्यवहार करें. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें ट्रोल करने वालों में सबसे ज्याद मुस्लिम यूजर्स होते हैं.

उर्फी जावेद ने कहा,”मैं एक मुस्लिम लड़की हूं. मुझे मिलने वाले ज्यादातर अभद्र कमेंट मुस्लिम लोगों के हैं. उनका कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं. वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक खास तरीके से व्यवहार करें. वे समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं मैं इस वजह से इस्लाम को नहीं मानती.”

उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में कहा,”मुझे ट्रोल करने का कारण यह है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती जैसा वे मुझसे अपने धर्म के अनुसार उम्मीद करते हैं.” शादी करने पर उर्फी ने कहा, “मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी. मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती और मैं किसी भी धर्म का पालन नहीं करती, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं. हम जिससे चाहें शादी कर लें.”

उर्फी ने जावेद धर्म के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर, कहा, “मेरे पिता एक बहुत ही रूढ़िवादी व्यक्ति थे. जब मैं 17 साल की थी तब उन्होंने मुझे और मेरे भाई-बहनों को हमारी मां के पास छोड़ दिया. मेरी मां बहुत धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी हम पर अपना धर्म नहीं थोपा. मेरे भाई-बहन इस्लाम का पालन करते हैं और मैं नहीं करता, लेकिन वे इसे मुझ पर कभी थोपते नहीं हैं. ऐसा ही होना चाहिए. आप अपनी पत्नी और बच्चों पर अपना धर्म थोप नहीं सकते. दिल से आनी चाहिए, नहीं तो न आप खुश होते और न अल्लाह.”

उर्फी जावेद इस समय भगवद गीता पढ़ रही हैं. उन्होंने कहा, “मैं अभी भगवद गीता पढ़ रही हूं. मैं बस उस धर्म (हिंदू धर्म) के बारे में और जानना चाहती हूं. मुझे इसके तार्किक भाग में अधिक दिलचस्पी है. मुझे उग्रवाद से नफरत है, इसलिए मैं पवित्र पुस्तक के अच्छे हिस्से को निकालना चाहती हूं.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

Leave a Reply